scriptकमरे से आ रही थी बदबू पड़ोसियों ने देखा तो फटी रह गई आंखे, बिना कपड़ों के मिली सड़ी-गली लाश | Man dead body found without clothes from house Chhattisagrh | Patrika News

कमरे से आ रही थी बदबू पड़ोसियों ने देखा तो फटी रह गई आंखे, बिना कपड़ों के मिली सड़ी-गली लाश

locationरायगढ़Published: May 29, 2019 11:39:28 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक युवक की उसके कमरे में नग्न अवस्था में सड़ी-गली लाश (Nude dead body found) मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई है।

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले सारंगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की उसके कमरे में नग्न अवस्था में सड़ी-गली लाश (Nude dead body found) मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। युवक के घर से जब जोर की बदबू आई तब आसपास के लोगों को शक हुआ और युवक के मौत का खुलासा हो सका। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। (Crime news) मामले की विवेचना की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी अरूण कुमार उपाध्याय निवासी पैलपारा सारंगढ़ ने थाने में उसके भाई की मौत हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अरूण ने पुलिस को बताया कि वह मालखरौदा में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। उसका भाई खगेश्वर प्रसाद उर्फ बबला पिता स्व. कन्हैयालाल उपाध्याय (४८) बड़े मठपारा सारंगढ़ में अकेले रहता था। करीब २० साल पूर्व से खगेश्वर शराब और गांजा पीने का आदी था। वहीं नशा होने के बाद वह पागलों जैसी हरकतें करता था। कभी किसी को मार देना, कभी सामानों को तोडफ़ोड़ करना उसने दिनचर्या में शामिल हो गया था।

उसके इसी रवैय्ये से परेशान होकर करीब 12 साल पहले उसकी पत्नी अपने बच्चों को लेकर मायके जांजगीर-चांपा में रह रही है। ऐसे में खगेश्वर अपने घर में अकेला बच गया था। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही खगेश्वर ने नशे में आकर फिर से पागलों सी हरकत करते हुए अपने कमरे में तोडफ़ोड़ कर दी थी। 27 मई की सुबह जब खगेश्वर के कमरे से बदबू आई तो आसपास के लोगों को शक हुआ और उन्होंने फोन कर इसकी जानकारी अरूण को दी। इसके बाद अरूण घर पहुंचा तो देखा उसका भाई घर के ऊपर कमरे में मृत हालत में नग्न अवस्था में पड़ा है। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। विवेचना जारी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो