scriptअधेड़ व्यक्ति ने फेसबुक डीपी बदल कर युवती को प्रेमजाल में फंसाया और करने लगा ये हरकत… | Middle-aged friend changed Facebook DP and implicated the girl | Patrika News

अधेड़ व्यक्ति ने फेसबुक डीपी बदल कर युवती को प्रेमजाल में फंसाया और करने लगा ये हरकत…

locationरायगढ़Published: Sep 07, 2019 09:33:00 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

FB Crime : युवती ने जब उसे अपनी आंखों से देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन, युवती के मना करने पर आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो को कर दिया वायरल

अधेड़ व्यक्ति ने फेसबुक डीपी बदल कर युवती को प्रेमजाल में फंसाया और करने लगा ये हरकत...

अधेड़ व्यक्ति ने फेसबुक डीपी बदल कर युवती को प्रेमजाल में फंसाया और करने लगा ये हरकत…

रायगढ़. खरसिया क्षेत्र के एक अधेड़ व्यक्ति ने फेसबुक में अपना डीपी बदल कर बरमकेला क्षेत्र की २२ वर्षीय युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। वहीं उसके बाद उसकी अश्लील फोटो लेकर अपने फोन में रख लिया। बाद में जब युवती ने अपने फेसबुक आशिक को सामने से देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। ऐसे में युवती खुद को ठगा महससू करते हुए उसके प्यार को ठुकराने लगी तो आरोपी उसकी अश्लील फोटो को वायरल कर दिया। इसके बाद पीडि़ता ने घटना की रिपोर्ट थाने में की। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ माह पहले बरमकेला क्षेत्र की युवती व खरसिया के महकापारा निवासी 45 वर्षीय दुर्गेश राठौर के बीच फेसबुक में दोस्ती हुई। उस वक्त आरोपी ने अपने फेसबुक की डीपी में एक स्मार्ट लड़के का फोटो लगाया था। धीरे-धीरे दोनों में चेटिंग हुई और दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया। पुलिस के अनुसार युवती गंभीर बीमारी से ग्रसित थी, ऐसे में आरोपी ने उसे पैसा देकर उसका भरोसा जीत लिया और उससे उसकी अश्लील तस्वीर मांग लिया। जिसे वह अपने मोबाइल में सुरक्षित रखा था। इस बीच आरोपी युवती से मिलने की इच्छा जताया और उससे मिलने गया। तब युवती ने उसे देख कर पूछा कौन तो उसने कहा कि मैं ही तुम्हारा आशिक हूं। इस पर युवती ने कहा कि नहीं फेसबुक में तो किसी और का फोटो है, तब आरोपी ने युवती को बताया कि वह डीपी चेंज कर के उससे बात करता था। ऐसे में युवती को झटका लगा और वह आरोपी के प्यार को ठुकराने लगी। तब आरोपी उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते हुए अपने मोबाइल में रखे युवती की अश्लील तस्वीर को वायरल करने की धमकी देने लगा। जिससे युवती काफी डर गई थी। बाद में आरोपी ने उक्त फोटो को वायरल कर दिया।

READ : VIDEO : चोरी की स्कूटी के साथ लडक़ी पकड़ाई, पुलिस ने पूछे सवाल तो लड़की ने दिया ये जवाब…

माता-पिता को भी दे रहा था धमकी
इतना ही नहीं आरोपी युवती के माता-पिता को भी फोन पर मैसेज, कॉल के माध्यम से धमकी दे रहा था कि अगर युवती उसकी बात नहीं मानी तो वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। जिससे युवती सहित उसके परिवार वाले भी सहमे हुए थे। इसी बीच युवती के रिश्तेदार को उसकी वायरल फोटो मिली और पीडि़त परिजनों ने घटना की शिकायत थाने में की, जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। वहीं उसकी खोजबीन की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो