scriptअनजान नंबर से घंटों बात करना पड़ा नाबालिग को महंगा, लड़के ने घुमाने के बहाने की घिनौनी हरकत | Minor girl raped by boyfriend, Wrong number phone call love | Patrika News

अनजान नंबर से घंटों बात करना पड़ा नाबालिग को महंगा, लड़के ने घुमाने के बहाने की घिनौनी हरकत

locationरायगढ़Published: Feb 14, 2020 03:59:34 pm

Submitted by:

CG Desk

मेला दिखाने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी के इस कृत्य में उसके दोस्त ने भी दिया साथ, अपराध दर्ज।

मेला दिखाने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म

मेला दिखाने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म

रायगढ़. छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म के अपराध कम नहीं हो रहे हैं। प्रदेश के रायगढ़ जिले से फिर एक नाबालिग के साथ रेप की घटना की खबर सामने आई है। मामला कोसीर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है मोबाइल पर बातचीत और चैट के दौरान हुई दोस्ती के बाद आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की को मेला देखने के बहाने शिवरीनारायण ले गया। वहीं उसके साथ अनाचार की घटना को अंजाम दिया।

यह है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के कोसीर थाना क्षेत्र की एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के मोबाइल पर करीब तीन माह पूर्व एक अंजान नंबर से कॉल आया। तब उक्त युवक ने खुद को नवापारा कोसीर का कृष्णा साहू बताया। इसके बाद दोनों के बीच काफी दिनों तक मोबाइल पर बातचीत और चैटिंग चलती रही। इसी क्रम में 9 फरवरी को कृष्णा साहू लड़की को कॉल कर शिवरीनारायण मेला देखने जाने के लिए कहा।

नाबालिग द्वारा राजी नहीं होने पर वह उसे दबाव बनाने लगा। वहीं शाम में आरोपी अपने दोस्त के साथ बाइक लेकर नाबालिग के घर पास आया और नाबालिग को उसी बाइक में बैठाकर ले गया। रास्ते में दहिदा और मल्दा के बीच बाइक रोक कर कृष्णा साहू नाबालिग को खेत में ले गया। वहीं उसे शादी का वादा कर उसके साथ जबरन अनाचार किया। फिर तीनों वहां से शिवरीनारायण गए। जहां रात में एक पार्क में आरोपी कृष्णा ने नाबालिग के साथ फिर से दुष्कर्म किया।

आरोपियों की पतासाजी में जुटी पुलिस
घटना के दूसरे दिन सुबह तीनों बाइक में वापस सरसींवा बस स्टैंड पहुंचे। उसी समय नाबालिग के मोबाइल पर उसके गांव के चचेरे भाई ने कॉल किया। तब उक्त कॉल को आरोपी कृष्णा साहू रिसीव किया। वहीं नाबालिग के भाई से कहा कि वह बस स्टैंड के पास खड़ी है आकर ले जाओ। इसके बाद आरोपी नाबालिग से शादी नहीं करूंगा कह कर उसे बस स्टैंड में छोड़ कर चला गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। वहीं आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो