बॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियों वायरल, परेशान नाबालिग ने जलकर दे दी जान

- ब्लैकमेलिंग से परेशान लड़की ने आग लगाकर की आत्महत्या।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 04 Sep 2020, 09:12 PM IST

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक नाबालिग लड़की ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की शिकायत के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गयी। वहीं शव के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार सारंगढ़ थाना क्षेत्र लोचन ग्राम टिमरलगा में पत्नी रामकुमारी और पुत्री पूनम के साथ रहता था। पूनम का ग्राम गुड़ेली निवासी एक युवक के साथ प्रेमप्रसंग था। तीन सितंबर की शाम किसी बात पर पूनम का युवक के साथ विवाद भी हुआ था। इससे नाराज युवक ने पूनम का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया। युवक ने पूनम का आपत्तिजनक वीडियो पहले से बनाकर अपनी मोबाइल में रखा था। इसी वीडियों को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी नाबालिग लड़की को लगातार परेशान कर रहा था।

वीडियो वायरल होने की जानकारी होने से पूनम परेशान थी। वहीं परिजनों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा था। इसी के कारण पूनम ने आत्मदाह कर लिया। घटना में नाबालिग 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी थी, जिस वजह से उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों का रो-राकर बुरा हाल है। परिजनों ने आरोप लगाया हैं कि उनकी बच्ची से आरोपी ने बलात्कार किया था और उसी का वो अश्लील वीडियों भी बनाया था। इसी वीडियों को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे आये दिन ब्लैकमेल कर रहा था। फिलहाल अबतक के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। वहीँ सारंगढ़ टीआई आशीष वासनिक ने कहा की शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है आरोपी युवक की तलाश की जा रही ही, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

सारंगढ़ पुलिस हादसे की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया। पुलिस मामले में युवक समेत इससे से जुड़े अन्य लोगों से जानकारी जुटाने में लगी है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned