बदमाशों ने घर में घुसकर महिला पार्षद पर चाकू से किया हमला, एक आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ शहर के वार्ड क्र. 05 की महिला पार्षद के घर सोमवार शाम मोहल्ले के 4-5 युवक तलवार व चाकू लेकर महिला पार्षद के घर घुस गए और उस पर चाकू से हमला कर दिया।

By: Ashish Gupta

Published: 17 Aug 2020, 09:13 PM IST

रायगढ़. शहर के वार्ड क्र. 05 की महिला पार्षद के घर सोमवार शाम मोहल्ले के 4-5 युवक तलवार व चाकू लेकर महिला पार्षद के घर घुस गए और उस पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर 5 की महिला भाजपा पार्षद सुमित्रा सारथी के घर घुसकर आदतन बदमाशों ने महिला पार्षद पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के दौरान पार्षद के पति घर पर मौजूद नहीं थे।

इस बीच बचाव करने आये एक व्यक्ति को चोट लगी है। महिला पार्षद को भी चोट आई है। पार्षद के घर पर हमला व तोडफ़ोड़ की जानकारी मिलते ही कोतवाली टीआई एस. एन. सिंह ने तत्काल मौके पर पहुंचकर हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी क्षेत्र का आदतन बदमाश बघीरा बताया जाता है।

पुलिस के अनुसार इसी आदतन बदमाश ने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। कुछ दिन पहले निकले महादेव मंदिर में पुजारी के ऊपर भी बघीरा ने ही था चाकू से हमला किया था। कोतवाली में बघीरा के ऊपर दोनों मामलों में कार्रवाई की जा रही है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned