scriptफेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर धीरे से हो गया प्यार, साल भर बाद जब युवती को हुआ यह एहसास तो… | Misdeed with a girl | Patrika News

फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर धीरे से हो गया प्यार, साल भर बाद जब युवती को हुआ यह एहसास तो…

locationरायगढ़Published: May 26, 2019 05:41:29 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

– युवती ने चक्रधर नगर थाने में की घटना की शिकायत, अपराध दर्ज

फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर धीरे से हो गया प्यार, साल भर बाद जब युवती को हुआ यह एहसास तो...

फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर धीरे से हो गया प्यार, साल भर बाद जब युवती को हुआ यह एहसास तो…

रायगढ़. जूटमिल चौकी क्षेत्र के एक युवक ने कोतवाली क्षेत्र की एक युवती के साथ पहले फेसबुक पर दोस्ती की। इसके बाद उसे प्यार के जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया और एक साल तक उसके साथ अनाचार करता रहा। जब आरोपी का युवती से मन भर गया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करीब एक साल पूर्व कोतवाली क्षेत्र की युवती और बनसिया निवासी दीक्षेश पटेल का फेसबुक पर दोस्ती हुआ। इसके बाद दोनों में मेसेंजर के माध्यम से चेटिंग शुरू हो गया और फिर दोनों दोस्त बन गए। देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और उनका मिलना-जुलना भी शुरू हो गया।
यह भी पढ़ें
पड़ोसी पर करता था शक, एक रोज टांगी से हमला कर काट दिया हाथ

युवक ने उसे शादी करने का भरोसा दिलाकर उसके साथ कई बार अनाचार किया। जब भी युवती युवक से शादी के लिए कहती तो वह बात को घुमा देता था। जब युवती ने उसे शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। ऐसे में युवती को अपने साथ हुए धोखे का एहसास हुआ और उसने घटना की शिकायत चक्रधर नगर थाने में की। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो