अकलतरा से रायगढ़ आकर इतवारी बाजार में करते थे मोबाइल चोरी

अकलतरा से रायगढ़ आकर इतवारी बाजार में करते थे मोबाइल चोरी

Shiv Singh | Publish: Sep, 12 2018 02:33:28 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

पुलिस आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई

रायगढ़. क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस ने अकलतरा से रायगढ़ आकर इतवारी बाजार व अन्य जगह से मोबाइल चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से चोरी के 11 मोबाइल बरामद किए गए हैं। जिसकी कीमत एक लाख 10 हजार रुपए बताई जा रही है।

इसमें से अधिकांश मोबाइल इतवारी बाजार से रविवार के दिन पार किए गए हैं। पुलिस आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।


शहर के सार्वजनिक स्थान से मोबाइल चोरी के मामले में रायगढ़ पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के इतवारी बाजार से प्रत्येक बाजार के दिन मोबाइल चोरी की घटना हो रही थी। जिसकी शिकायत लेकर पीडि़त कोतवाली पहुंच रहे थे। ऐसे में, पुलिस के आला अधिकारी के आदेश पर क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस की टीम रविवार की सुबह से ही इतवारी बाजार में मुखबिरों का जाल बिछा कर उक्त आरोपी की खोज में जुट गई।

Read more- Human angle : जीवित मां को जायदाद के लिए पुत्र ने घोषित कर दिया मृत... पढि़ए बेटे की प्रताडऩा से आहत एक मां की कहानी


पुलिस टीम को दो संदिग्ध युवक मिले जो पूरे बाजार मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। टीम ने दोनों संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद उनके पास से चोरी के 11 मोबाइल बरामद किए गए हैं। सभी स्मार्ट फोन है और इतवारी बाजार व उसके आसपास से चोरी किए गए हैं। जिसकी कीमत करीब एक लाख 10 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है।


किराए पर रहते थे
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम शेख सोनू पिता शेख रबुल 19 वर्ष व शेख शम्सुद्दिन पिता शेख इस्लाम 20 वर्ष बताया। जो झारखंड के साहेबगंज के निवासी है। पिछले कुछ साल से अकलतरा में किराए के मकान में रह रहे हैं। वहीं रेल मार्ग से खरसिया, सक्ती, रायगढ़ के सार्वजनिक स्थान व बाजार से मोबाइल व अन्य सामान की चोरी का काम करते थे। पुलिस की माने तो पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में कुछ अन्य सुराग भी मिले हैं।

Ad Block is Banned