छात्रा का रास्ता रोक कर युवक ने कहा आई लव यू, फिर हाथ पकड़ कर करने लगा छेडख़ानी, छात्रा ने ऐसे सिखाया सबक...

Molestation Case: स्कूली छात्रा का रास्ता रोक कर की छेडख़ानी (Molestation) का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

खरसिया. स्कूल से लौट रही छात्रा को राह में रोककर फिल्मी अंदाज में आई लव यू कहने वाले युवक को भूदेवपुर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। दो दिन पहले अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से घर लौट रही छात्रा का भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के दातार मजार के पास रोहित चौहान नामक युवक रास्ता रोका। वहीं छात्रा के समक्ष प्रेम का प्रस्ताव रखा। इसके बाद वह छात्रा का हाथ पकड़ लिया।

Read More: एटीएम क्लोनिंग गिरोह का मास्टर माइंड पकड़ाया, तीन अन्य फरार, ऐसे देते थे घटना को अंजाम
छात्रा ने उसके गलत इरादों को भांपते हुए वहां से भाग कर अपने घर पहुंचीं और इस बात की पूरी जानकारी परिजनों को दी। वहीं इसके बाद मामले की रिपोर्ट पुलिस से की गई। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी रोहित चौहान की पतासाजी कर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

Read More: मानिकपुर क्षेत्र से दो महिला का अपहरण, एक ने भागकर बचाई जान, तो दूसरे को पुलिस ने यहां से किया बरामद

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned