scriptMurder : रांपा से मारकर मां ने कर दी बेटे की हत्या, ये थी वजह… | Mother killed the son | Patrika News

Murder : रांपा से मारकर मां ने कर दी बेटे की हत्या, ये थी वजह…

locationरायगढ़Published: Jun 21, 2019 06:05:11 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

नौ माह जिस बच्चे को दुनिया में लाने के लिए मां ने अपनी कोख में रखा, उसी बच्चे को आठ साल बाद रांपा मार कर मां ने ही हत्या (Murder) कर दी। घटना सरिया थाना क्षेत्र की है।

Murder : रांपा से मारकर मां ने कर दी बेटे की हत्या, ये थी वजह...

Murder : रांपा से मारकर मां ने कर दी बेटे की हत्या, ये थी वजह…

रायगढ़. बेटे को रांपा से मारकर मौत के घाट उतारने वाली हत्या (Murder) की आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरिया थाना क्षेत्र के बम्हनीपाली निवासी सुखमती टंडन पति महावीर टंडन (35) का एक बेटा लोकश आठ वर्ष का था। बताया जा रहा है कि जब से यह बालक जन्मा था तब से ही उसकी मां उससे परेशान रहती थी और समय-समय पर उसके साथ मारपीट भी करती थी। हालांकि सुखमती का पति महावीर कई बार पत्नी को इसके लिए समझाया था कि वह ऐसा नहीं करे, लेकिन उसकी निर्दयी ममता कभी भी बच्चे के लिए नहीं पसीजा।
यह भी पढ़ें
Counterfeit note : नकली नोट बनाने वाले गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इतने लाख नकली नोट के साथ ये भी किया जब्त

गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे सुखमती का पति रोजी मजदूरी करने के लिए घर से बाहर गया था। इस समय सुखमती व उसका बेटा लोकेश ही घर में थे। अचानक सुखमती अपने बच्चे के लिए किसी बात पर नाराज हुई और उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। महिला ने आव देखा ना ताव और पास ही रखे रांपा को उठाया और बच्चे की गर्दन में वार कर दिया। इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

मामले की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं खून से लथपथ तड़प रहे बच्चे को उपचार के लिए तत्काल बरमकेला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद भी उसकी दशा में सुधार नहीं हुआ। ऐसे में उसे रायगढ़ रिफर किया गया। रायगढ़ में भी उसकी हालत नहीं सुधरी। ऐसे में रायपुर रिफर किया गया, लेकिन वे रायपुर पहुंच पाते इससे पहले ही बच्चे की मौत हो गई।

आरोपी मां रिमांड पर भेजी गई जेल
घटना की रिपोर्ट आरोपी महिला के पति महावीर टंडन ने पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं मौके से पुलिस ने इस घटना में उपयोग किए गए रांपा को जब्त कर लिया। वहीं आरोपी मां के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला को रिमांड पर जेल भेज दिया है।

-आठ माह के मासूम बच्चे पर रांपा से हत्या (Murder) किए जाने का मामला है। पुलिस ने मामले पर आरोपी महिला के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है- आशीष वासनिक, टीआई, सरिया
Murder से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो