scriptतालाब किनारे मिले व्यक्ति की लाश मामले में पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज | Murder Case | Patrika News

तालाब किनारे मिले व्यक्ति की लाश मामले में पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज

locationरायगढ़Published: Mar 24, 2019 05:30:09 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

– पीएम रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा, अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

तालाब किनारे मिले व्यक्ति की लाश मामले में पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज

तालाब किनारे मिले व्यक्ति की लाश मामले में पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज

रायगढ़. तीन सप्ताह पूर्व धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के बांधापाली स्थित मास्टर तालाब के किनारे मिले व्यक्ति की लाश मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में लिखा है कि किसी कठोर वस्तु से उक्त व्यक्ति के सिर पर वार करने उसे उसकी मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक के सिर पर बाहर से चोट के निशान नहीं थे, लेकिन उसके सिर में अंदरूनी चोट लगने से सिर के अंदर ब्लड जम गया था। जिससे उसकी मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात आरोपी की पतासाजी की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ज्ञात हो कि गराइनबहरी निवासी बेलो उर्फ विश्राम राठिया पिता दिलबोध राठिया (56) शराब पीने आदी था। इसके मौत के कुछ दिन पहले सड़क दुर्घटना में उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद बेलो के घर में सिर्फ वह और उसका बेटा भारत राठिया ही बच गए। पत्नी की मौत के बाद मिले मुआवजा राशि से बेलो और अधिक शराब पीने लगा था। वहीं उसका बेटा भी अपने पिता की तरह शराब का सेवन करने लगा था। पुलिस ने बताया कि 01 मार्च की शाम पांच बजे बेलो को आखिरी बार शराब के नशे में झूमते देखा गया था। वहीं 02 मार्च की सुबह बांधापाली स्थित मास्टर तालाब के किनारे उसकी लाश मिली थी।
यह भी पढ़ें
युवक ने की हैवानियत, नहीं मिला प्यार तो किया दुष्कर्म का प्रयास, फिर पत्थर से कुचलकर हो गया फरार

इस मामले में पुलिस ने आशंका व्यक्त कर रही थी कि शराब पीने के बाद बेलो शौच करने के लिए तालाब किनारे गया होगा। वहीं पानी के पास जाते समय नशे की वजह से उसका सिर मुंह के बल आधा पानी और आधा कीचड़ में घुस गया। जिससे वह बाहर ही निकल नहीं सका और सांस नहीं आने की वजह से उसकी मौत हो गई। चूंकि मृतक के सिर या शरीर पर कहीं भी चोट के निशान थे, लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद सभी आशंकाएं समाप्त हो चुकी है। बेलो के सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो