सात दिन से लापता युवक की जंगल में मिली सड़ी- गली लाश, इलाके में दहशत का माहौल

शार्ट पीएम के रिपोर्ट में आया अत्यधिक शराब पीने से हुई मौत, पुलिस कर रही हत्या की आशंका।

रायगढ़ . छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले अंतर्गत खरसिया थाना क्षेत्र के सात दिन से लापता युवक की आठवें दिन भूपदेवपुर थाना क्षेत्र स्थित जंगल अंदर नर्सरी में सड़ी-गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया था। जहां शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस का कहना है अत्यधिक शराब सेवन और ठंड की वजह से युवक की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार 13 जनवरी को भूपदेवपुर पुलिस को सूचना मिली कि चिराईपानी और परसदा के बीच मेन रोड से एक किमी अंदर जंगल स्थित नर्सरी में एक युवक की लावारिश हालत में सड़ी-गली लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना में जुट गई। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया और मृतक के वारिशानों की पता-तलाश शुरू हुई। इस दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम झूमेन्द्र उर्फ विरेन्द्र पिता स्व. मंगल सिंह (35) है जो कि खरसिया के रतनमहका का रहने वाला है। 6 जनवरी को वह अपने घर से निकला था, लेकिन उसके बाद झूमेन्द्र घर ही नहीं पहुंचा। उसके घर वालों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने पर 10 जनवरी को पीडि़त परिजनों ने घटना की रिपोर्ट खरसिया थाने में की। जहां खरसिया पुलिस गुम इंसान दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही थी। इसी बीच भूपदेवपुर पुलिस को 13 जनवरी को उसकी लाश मिली।

पुलिस भी व्यक्त कर रही थी हत्या का अंदेशा
इस संबंध में भूपदेवपुर टीआई उत्तम साहू ने बताया कि लाश मिलने के बाद शुरुआत में पुलिस और स्थानीय लोग भी शव को देख हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे थे। लाश सड़ चुकी थी, ऐसे में उसके शरीर के चोट के निशान हैं या नहीं वो समझ नहीं आ रहा था। इसलिए पुलिस ने 13 जनवरी को ही शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। 14 जनवरी को मृतक का पीएम हुआ। शॉर्ट पीएम में डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं है।

मृतक के साथी की चल रही तलाश
पुलिस को एक चरवाहा ने बताया कि 6 जनवरी को वह उसी जंगल तरफ मवेशी चराने गया था। तब उसने झूमेन्द्र को नशे धुत्त पैदल लडखड़़ाते चलते हुए अलग स्थान पर देखा था। वहीं एक अन्य युवक को भी नशे की हालत में स्कूटर पर अलग स्थान पर देखा था। दोनों ही उक्त ग्रामीण से एक-दूसरे के बारे में पूछ रहे थे। ऐसे में पुलिस मृतक के उक्त साथी के बारे में भी पतासाजी कर रही है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned