scriptशराब पीने के लिए नहीं मिला पैसा तो दो नातियों ने नानी की कर दी हत्या | Murder of granny | Patrika News

शराब पीने के लिए नहीं मिला पैसा तो दो नातियों ने नानी की कर दी हत्या

locationरायगढ़Published: Jan 09, 2020 11:35:20 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

Murder Case: शराब के लिए नाती ने नानी से पैसे की मांग की। जब नानी ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो गुस्साए दो नातियों ने नानी की जमकर पिटाई कर दी। अस्पताल में इलाज के दौरान वृद्धा से दम तोड़ दिया।

शराब पीने के लिए नहीं मिला पैसा तो दो नातियों ने नानी की कर दी हत्या

शराब पीने के लिए नहीं मिला पैसा तो दो नातियों ने नानी की कर दी हत्या

रायगढ़. शराब पीने के लिए पैसा नहीं मिलने पर दो नातियों ने मिलकर नानी की पिटाई कर दी। घटना में घायल वृद्वा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया है।
थाना चक्रधरनगर अंतर्गत सिंधी कालोनी पक्की खोली में रहने वाली 75 वर्षीय निर्मला सोनी पति स्व. तेजमल सोनी सोमवार की करीब ४ बजे घर में थी। तभी उसके दोनों नाती मनोज कुमार गुरु उम्र 36 साल व कमलेश कुमार गुरु उम्र 34 साल गाली गलौज कर मारपीट किए। इससे वह घायल हो गई। घायल वृद्ध महिला को पड़ोसियों ने इलाज के लिए मेकाहारा में भर्ती कराया था।
यह भी पढ़ें
श्रीराम रियल स्टेट एंड बिजनेस सॉल्यूशन और ग्रीन रे इंटरनेशनल कंपनी के डायरेक्टर को गिरफ्तार


पड़ोसी राजेश तलरेजा ने बताया कि उसके दोनों नाती मनोज और कमलेश अक्सर उसकी नानी के साथ झगड़ा करते थे। सोमवार को भी पैसे मांगकर मारपीट किए और उसे घायल अवस्था में छोड़कर भाग गए थे। राजेश तलरेजा के रिपोर्ट पर ७ जनवरी को आरोपियों के विरूद्ध थाना चक्रधरनगर में धारा 294, 506, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया था। वृद्ध महिला को मारपीट से आई चोटों के कारण बुधवार को उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद से ही दोनों आरोपी फरार थे, जिन्हें बुधवार को चक्रधरनगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर प्रकरण में धारा 302 जोड़ा गया है, दोनों आरोपियों को गुरुवार को न्यायिक अभिरक्षा पर भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो