scriptपीठ दर्द से तंग आकर वृद्ध ने की थी खुदकुशी | Old man was fed back pain suicide | Patrika News

पीठ दर्द से तंग आकर वृद्ध ने की थी खुदकुशी

locationरायगढ़Published: Dec 26, 2016 12:59:00 pm

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर शनिवार की सुबह ट्रेन से कट कर
खुदकुशी करने वाले वृद्ध की पहचान हो गई है। मृतक के परिजन रविवार की सुबह
पत्रिका में ‘वृद्ध की मौतÓ की खबर पढ़ कर जीआरपी पहुंचे। वहीं अज्ञात शव
की पहचान अपने पिता की रूप में की। परिजनों की माने तो पीठ दर्द से उनके
पिता कई दिनों से परेशान थे। जिसकी वजह से आए दिन खुदकुशी करने की बात किया
करते थे।

Old man was fed back pain suicide

Old man was fed back pain suicide

रागयढ़. रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर शनिवार की सुबह ट्रेन से कट कर खुदकुशी करने वाले वृद्ध की पहचान हो गई है। मृतक के परिजन रविवार की सुबह पत्रिका में ‘वृद्ध की मौतÓ की खबर पढ़ कर जीआरपी पहुंचे। वहीं अज्ञात शव की पहचान अपने पिता की रूप में की। परिजनों की माने तो पीठ दर्द से उनके पिता कई दिनों से परेशान थे। जिसकी वजह से आए दिन खुदकुशी करने की बात किया करते थे।

मृतक मनीराम भारती पिता पिंगल भरती, जूटमिल पुलिस चौकी क्षेत्र के मिट्ठुमुड़ा का निवासी है। जो पहले टीवी उसके बाद कमर में दर्द की बीमारी से परेशान था। पत्रिका में प्रकाशित खबर पढ़ कर रविवार की सुबह जीआरपी पहुंचे परिजनों ने बताया कि उनकी टीवी की बीमारी का इलाज जिला अस्पताल के साथ निजी अस्पताल में कराया गया था। जिससे टीवी की बीमारी से उन्हें निजात तो मिल गई पर उसके बाद कमर में दर्द की शिकायत से वो अक्सर परेशान रहते थे। जिसका इलाज अभी भी चल रहा था। 2 बेटे व 4 बेटी के पिता कमर दर्द से इस कदर परेशान रहता था कि आए दिन घर में खदकुशी करने की बात भी किया करता था।

सुबह घर से निकलने व शाम तक घर आने की दैनिक क्रिया से परिजन में बेफ्रिक रहते थे। पर शनिवार की सुबह 5 बजे घर से निकलने के बाद जब वो देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी खोज-खबर लेनी शुरू की। पर देर रात तक उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली। पर रविवार की सुबह पत्रिका में अज्ञात वृद्ध की मौत व उसके हुलिया से संबंधित समाचार पढऩे के बाद परिजन जीआरपी पहुंच मृतक की पहचान की। जीआरपी मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो