बेटे की शादी का कार्ड बांटने गया था पिता, सड़क पर लड़ रहे आवारा मवेशियों की चपेट में आने से मौत

बेटे की शादी का कार्ड बांटने गया था पिता, सड़क पर लड़ रहे आवारा मवेशियों की चपेट में आने से मौत

Vasudev Yadav | Publish: May, 26 2019 06:35:04 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

- मातम में बदल गई परिवार की खुशियां

रायगढ़. बेटे की शादी कार्ड बांटने जा रहे एक प्रौढ़ को सड़क पर लड़ रहे आवारा मवेशियों ने टक्कर मार दिया। जिससे प्रौढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया था, जहां वह ठीक नहीं हो सका और उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक नित्यानंद भोय पिता मधुसुदन भोय ग्राम केसला में रहता था। 19 मई को वह अपने बेटे की शादी कार्ड बांटने के लिए साइकिल से ग्राम भेड़ीमुड़ा गया था। वहां शादी कार्ड बांट कर वह झगरपुर कार्ड बांटने जा रहा था। तभी रास्ते में दो मवेशी आपस में लड़ रहे थे, जोकि अचानक नित्यानंद की तरफ दौड़ लगा दिए। जिससे नित्यानंद संभल नहीं सका और मवेशियों की टक्कर से साइकिल सहित छिटक कर सड़क पर गिर गया। इस घटना में नित्यानंद के सिर में गंभीर रूप से चोट आई थी।

Read More : बस स्टैंड में प्रेमी जोड़े के बीच हो गई अनबन, देखते ही देखते प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

घटना के बाद पीडि़त परिजन उसे इलाज के लिए लैलूंगा अस्पताल लेकर गए जहां से उसे रायगढ़ रेफर कर दिया गया। इस दौरान पीडि़त परिजन नित्यानंद का इलाज जिंदल अस्पताल में करा रहे थे। जहां उसके तबीयत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टरों ने सुना दिया कि आप चाहे तो इसे घर ले जा सकते हैं। चूंकि नित्यानंद के परिजनों की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी, ऐसे में वे ज्यादा दिन नित्यानंद को निजी अस्पताल में नहीं रख सकते हैं। इसलिए पीडि़त परिजन उसे 24 मई को घर ले गए। जहां रात में नित्यानंद की मौत हो गई।

घर में पसरा मातम
पुलिस ने बताया कि मृतक के बेटे की शादी होने वाली थी। इसलिए पूरे परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन अचानक हुए इस हादसे से पीडि़त परिवारों की खुशी मातम में बदल गई। ज्ञात हो कि शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में आवारा मवेशियों की संख्या बढ़ गई है। जोकि सड़क पर हुडदंग मचाते नजर आते हैं। जिम्मेदार इन मवेशियों को पकड़कर कांजीहाऊस ले जाने में रूचि नहीं दिखा रहे हैं, जिससे दुर्घटनाएं बढ़ गई हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned