ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत, घटना को अंजाम देकर चालक फरार

ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत, घटना को अंजाम देकर चालक फरार

Vasudev Yadav | Publish: May, 16 2019 09:03:38 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

- पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करते हुए फरार ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है

रायगढ़. जिले में सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन भारी वाहन की चपेट में आकर लोगों की जान जा रही है। पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रहे सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को भी धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ट्रेलर की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया था। घंटों समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करते हुए फरार ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तेंदूमार निवासी देवेश कुमार साहू धरमजयगढ़-रायगढ़ रोड स्थित महिन्द्रा शो-रूम में काम करता था। 16 मई की सुबह वह अपने बाइक में घर से काम पर जाने के लिए निकला था। पुलिस ने बताया कि जैसे ही वह वन विभाग के तेंदूपत्ता गोदाम के पास पहुंचा था कि इसके आगे-आगे एक 18 पहिया ट्रेलर जा रही थी, जिसे युवक ओवरटेक करना चाहा। इस दौरान वह ट्रेलर के चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया।
दुर्घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों द्वारा किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने से पहले ही शव को उठवाकर तत्काल अस्पताल भिजवा दिया गया। वहीं दुर्घटनाकारित ट्रेलर वाहन को जब्त कर थाने ले जाया गया।

Read More : हत्या के आरोप में जीजा समेत चार गिरफ्तार, संपत्ति की लालच में ढाई लाख की सुपारी देकर करवा दी थी हत्या

ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम
हालांकि पुलिस द्वारा शव को उठवा कर अस्पताल भिजवा दिया गया था, लेकिन धीरे-धीरे मौके पर ग्रामीणों की संख्या बढ़ती गई और करीब सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने घटना स्थल पर चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा तहसीलदार व पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों की मांग थी कि उक्त मार्ग का जीर्णोद्धार किया जाए, वहीं सड़क किनारे बने गड्ढे को मिट्टी से पटवा दिया जाए। इसके अलावा उस मार्ग में ब्रेकर बनवाया जाए। साथ ही पीडि़त परिजनों को तत्काल मुआवजा राशि दी जाए। इस पर तहसीलदार ने आक्रोशित ग्रामीणों व मौके पर उपस्थित पीडि़त परिजनों को समझाइश देते हुए शासन की ओर से दी जाने वाली मुआवजा राशि तत्काल दिलवाने का आश्वासन दिया। वहीं सड़क के जीर्णोद्धार को लेकर उनसे लिखित शिकायत लेकर उस पर काम करवाने की बात कही गई। तब जाकर करीब डेढ़-दो घंटे बाद ग्रामीण शांत हुए। इस दौरान उक्त मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया था।

-ट्रेलर की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर तत्काल शव को उठवा कर अस्पताल भिजवा दिया गया था। इसके कुछ देर बाद ग्रामीणों ने सड़क के जीर्णोंद्धार, मुआवजा राशि व अन्य मांगों को लेकर करीब आधा घंटा तक चक्काजाम कर दिया था। तहसीलदार द्वारा आश्वासन मिलने के बाद वे शांत हुए- सरोज टोप्पो, टीआई धरमजयगढ़

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned