scriptपिकप वाहन चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, एक की मौत, दूसरा गंभीर | One died in road accident | Patrika News

पिकप वाहन चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

locationरायगढ़Published: Jun 02, 2019 07:04:47 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

भतीजा के साथ बाइक में सवार होकर गया था ससुराल, वापस लौटते समय हुआ हादसा

पिकप वाहन चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

पिकप वाहन चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

रायगढ़. भतीजा के साथ बाइक में सवार होकर बेटे से मिलने आए पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक पिकप के चालक ने इनकी बाइक को ठोकर मार दिया। जिससे बाइक में बैठा मृतक का भतीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है।
इस मामले में बरमकेला पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए आरोपी पिकप चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ के बघनपुर निवासी गनपत चौहान पिता गोपाल चौहान (40) अपने भतीजा दिनेश चौहान के साथ एक जून की सुबह बाइक में सवार होकर अपने ससुराल संडा गया था। ससुराल में कुछ देर रूकने के बाद वे दोनों सरिया गए थे।
यह भी पढ़ें
सिंघल फर्नीचर में तड़के लगी आग, पीछे स्थित लकड़ी टाल भी आया चपेट में, पूरा सामान जलकर खाक

पुलिस ने बताया कि सरिया में गनपत चौहान का बेटा रहता है वे लोग उसी से मिलने गए थे। बेटे से मिलने के बाद गनपत और दिनेश बोंदा होते हुए वापस बघनपुर जा रहे थे। तभी रात करीब साढ़े आठ बजे संडा कोसाबाड़ी मेन रोड के पास बरमकेला तरफ से आ रहे तेज रफ्तार पिकप के चालक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे दोनों बाइक सहित सड़क पर गिर गए। इस घटना में गनपत के सिर, सीना, चेहरा व पैर में गंभीर रूप से चोट आई थी। वहीं दिनेश के भी हाथ व पैर फ्रेक्चर हो गया। घटना के बाद आहतों को इलाज के लिए बरमकेला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही डॉक्टरों ने गनपत को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल दिनेश को रायगढ़ रेफर कर दिया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

वाहन छोड़कर भागा चालक
घटना के बाद आरोपी पिकप चालक स्थानीय लोगों के मार की डर से वाहन को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पिकप वाहन नंबर के जरिये उसके मालिक की पतासाजी की जा रही है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो