बीवी की मौत के बाद मिले मुआवजे से पीने लगा और अधिक शराब, फिर एक रोज ये हुआ...

- घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है

By: Vasudev Yadav

Published: 03 Mar 2019, 05:30 PM IST

रायगढ़. धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक व्यक्ति सड़क दुर्घटना में अपनी पत्नी की मौत के बाद मिले मुआवजा राशि से हर समय शराब पीकर टुन्न रहता था। इसी शराब के नशे में उसकी जान चली गई। बताया जा रहा है कि नशे में धुत्त होकर उक्त व्यक्ति तालाब के पास शौच के लिए गया था। वहीं पानी के पास जाते समय वह बेसुध होकर मुंह के बल दलदल में गिर गया। इसके बाद वह उठ नहीं सका, उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

Read More : Video Gallery : ट्राइसाइकिल पर सजा ली दुकान, पूछा तो कहता है अपाहिज हूं साहब, पर हाथ फैलाना मेरी फितरत नहीं

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गराइनबहरी निवासी बेलो उर्फ विश्राम राठिया पिता दिलबोध राठिया (56) शराब पीने आदी था। कुछ दिन पहले सड़क दुर्घटना में उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद बेलो के घर में सिर्फ वह और उसका बेटा भारत राठिया ही बच गए। पत्नी की मौत के बाद मिले मुआवजा राशि से बेलो और अधिक शराब पीने लगा। वहीं उसका बेटा भी अपने पिता की तरह शराब का सेवन करने लगा।

पुलिस ने बताया कि 01 मार्च की शाम पांच बजे बेलो को आखिरी बार शराब के नशे में धुत देखा गया था। वहीं दो मार्च की सुबह बांधापाली स्थित मास्टर तालाब के किनारे दलदल में उसकी लाश मिली।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned