रायगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रक ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में छह लोगों की मौत

Accident in Raigarh: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सोमवार की शाम करीब चार बजे सिसरिंगा के पास ट्रक ने पिकअप को ठोकर मार दी। इस हादसे से पिकअप में सवार छह लोगों की मौत हो गई।

By: Ashish Gupta

Updated: 28 Jun 2021, 07:38 PM IST

रायगढ़. Accident in Raigarh: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सोमवार की शाम करीब चार बजे सिसरिंगा के पास ट्रक ने पिकअप को ठोकर मार दी। इस हादसे से पिकअप में सवार छह लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब 15 से अधिक लोग घायल हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह छाल के महराजगंज गांव से महराजगंज, बरतापाली व छाल के करीब दो दर्जन लोग पिकअप में सवार होकर रैरुमा में शादी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। शाम को कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वे लौट रहे थे। करीब चार बजे जैसे ही वे सिसरिंगा गांव स्थिति एक ढाबा के पास पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: छोटी बहन का आरोप, जीजा और उसके रिश्तेदार ने किया बलात्कार, बड़ी बहन ने की मदद

इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक चालक ने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पिकअप को जोरदार ठोकर मार दिया। हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं हादसे से पिकअप में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। उपचार के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में महिलाएं अधिक
बताया जा रहा है कि मरने वालों में महिलाओं की संख्या अधिक है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि समारोह में शामिल होने के लिए महराजगंज से गए लोगों में बच्चों की संख्या भी अधिक थी, जो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए मेकाहारा भेजा जा रहा था।

यह भी पढ़ें: नौकरी देने से किया इनकार तो युवती ने कहा- जा रही हूं मरने और लगा दी छलांग

रायगढ़ एएसपी अभिषेक वर्मा ने कहा, हादसे से चार की मौके पर मौत हो गई और दो की मौत उपचार के दौरान हुई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। जांच की जा रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned