खेल भावना के साथ खेलें और नियमों का पालन करें, खेलों से हम अनुशासन सीखते हैं : विधायक

Vasudev Yadav | Updated: 12 Oct 2019, 09:16:37 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

Sports competition: 19 वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारंभ

रायगढ़. 19वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का शनिवार को बोईरदादर स्टेडियम में शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर विधायक प्रकाश नायक ने प्रदेश के खेल ध्वज का ध्वजारोहण किया। इस मौके पर अपने उद्बोधन में उन्होंने सभी खिलाडिय़ों से कहा कि अपने संबंधित खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रथम आने का प्रयास करें और जिले का नाम रोशन करें।

Read More: प्रेमनगर में खूनी झड़प का वीडियो हुआ वायरल, एक युवक पर बरस रही लाठियां, वीडियो देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी खेल प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करें। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी खेल भावना के साथ खेलें और नियमों का पालन करें। खेलों से हम अनुशासन सीखते हैं निश्चय ही जीवन में अनुशासन बहुत जरूरी है, इसे अपने जीवन में उतारें। कलेक्टर यशवंत कुमार ने कहा कि यह हिम्मत एवं गर्व की बात है कि आप सभी ने खेल को चुना है। उन्होंने खिलाडिय़ोंं के अभिभावकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह खुशी की बात है कि उन्होंने अपने बच्चों को खेलों के लिए प्रोत्साहित किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned