Raigarh Accident News: अंतिम संस्कार में शामिल होने गए दो सगे भाइयों को ट्रक ने कुचला, मौत

Raigarh Accident News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे।

By: Ashish Gupta

Published: 12 Apr 2021, 08:41 PM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे। जानकारी के मुताबिक सारंगढ़ क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोड़ा निवासी सत्यवान राणा और उसका भाई टेकलाल राणा शनिवार की दोपहर करीब 11 बजे बाइक से बरमकेला अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे।

वापसी के दौरान जैसे ही वे चांटीपाली जंगल के पास पहुंचे कि सामने की ओर से आ रहे ट्रक के चालक ने दोनों भाइयों की बाइक को टक्कर मार दी। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में टेकलाल की मौत हो गई। सत्यवान की जिंदल हॉस्पिटल में उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गई। इसके बाद अपराध दर्ज किया गया।

मवेशियों की चपेट में आकर नाबालिग की मौत
जिले के तमनार थाना क्षेत्र बीच सड़क पर झगड़ रहे आवारा मवेशियों की चपेट में आकर एक नाबालिग बालक की मौत हो गई है। बीते रविवार को 14 वर्षीय किशोर सरोज बाइक से बंजारी मंदिर की ओर जा रहा था। मंदिर के पास बीच सड़क पर आवारा मवेशी झगड़ रहे थे। सरोज किनारे से निकल रहा था कि अचानक मवेशी सरोज की ओर आए और उसे चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल सरोज को तमनार अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned