अंधेरे में खड़ी थी मौत.....बचने के लिए चालक ने स्टीयरिंग घुमाया तो जा गिरा 12 फ़ीट नीचे ..... दबने से निकल गई एक की जान

अंधेरे में खड़ी थी मौत.....बचने के लिए चालक ने स्टीयरिंग घुमाया तो जा गिरा 12 फ़ीट नीचे ..... दबने से निकल गई एक की जान

Saurabh Tiwari | Updated: 02 Aug 2019, 02:57:12 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

बड़ी दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीँ अन्य तीन बुरी तरह घायल हो गए जिनका रायगढ़ में उपचार चल रहा है (Chhattisgarh accident news today)

रायगढ़। सड़क दुर्घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई वहीँ अन्य 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। छाल थाना क्षेत्र अंतर्गत रात के अंधेरे में बीच सड़क पर खड़ी ट्रेलर से टकराने से बचने के लिए एक ट्रैक्टर के चालक ने वाहन को कट मार दिया। (raigarh road accident) जिससे ट्रैक्टर पुल के नीचे 12 फीट गहरे झाडिय़ों के बीच गिर गया। (chhattisgarh accident) इस घटना में दो भाई ट्रैक्टर के नीचे दब गए, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है। (raigarh chhal news)

READ MORE - नशे का सुरूर ऐसा के हवा से बातें करने लगी कार, पहले एक महिला को हवा में उड़ाया फिर कार रोकवाने आए 6 लोगों को कुचल .....

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर में दोनों भाइयों के अलावा दो और लोग भी शामिल थे, जोकि ट्रैक्टर के नीचे न आकर दूर फेंका गए, जिससे उसकी जान बच गई। (raigarh news accident) घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 283, 337, 304, के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं ट्रेलर को जब्त कर मामले को विवेचना में लिया गया है। (raigarh today accident news)

READ MORE - आमने सामने भिड़ गए तेज़ रफ़्तार Omni और Swift, एक की मौके पर मौत बाकी लड़ रहे ज़िन्दगी की जंग

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned