पिता के मोबाइल पर बेटे को लेकर अचानक आया ऐसा मैसेज देख फटी रह गई आंखें

- खाना खाने के बाद घर से निकला 10वीं का छात्र देर रात तक नहीं लौटा
- पिता के मोबाइल पर आया ऐसा मैसेज देख फटी रह गई आंखें

By: Ashish Gupta

Published: 12 Mar 2021, 07:23 PM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh Crime News) जिले के कोसीर थाना क्षेत्र के उच्चभीठी गांव निवासी 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र का अपहरण (10th Class Student kidnapped) कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के पिता के मोबाइल पर मैसेज भेजते हुए पांच लाख की फिरौती मांगी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: मंत्री के नाम 16 लाख ऐंठने वाले कांग्रेस नेता हलीम खान पर मामला दर्ज

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 साल का लखेंद्र खूंटे उर्फ लक्की कक्षा 10वीं का छात्र है। बीते बुधवार की दोपहर एक बजे खाना खाने के बाद घर से निकला और देर रात तक वापस नहीं आया। लखेंद्र के माता-पिता जम्मू कश्मीर रोजगार की तलाश में गए हुए हैं। बालक अपने दादा-दादी के साथ रहता है।

रात करीब 8 बजे लखेंद्र के पिता जनक के मोबाइल पर मैसेज आया कि लखेंद्र को कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया है और उसे एक ओमनी वैन में रखे हुए हैं। उसे छोड़ने के एवज में पांच लाख रुपए फिरौती देने के साथ इसकी सूचना पुलिस को नहीं देने की बात का भी उल्लेख किया गया था। पिता ने इसकी जानकारी गांव में रह रहे अन्य परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें: 8 साल की मासूम को बहलाकर ले गया आरोपी फिर बलात्कार कर रेलवे ट्रैक पर फेंका

इसके बाद से पूरे गांव के साथ पुलिस को इसकी जानकारी हुई। मैसेज आने के बाद नाबालिग का मोबाइल बंद हो जा रहा है। ऐसे में पुलिस इसे किसी शरारती तत्व की कारतूत भी मान रही है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई।

रायगढ़ के एएसपी अभिषेक वर्मा ने कहा, एक नाबालिग किशोर लापता हुआ है। उसका मोबाइल लोकेशन गांव के आसपास ही दिखा रहा है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned