scriptशर्मनाक! छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने के बाद अब जेपीएल के अधिकारी हो गए फरार | Raigarh: JPL officials became absconding after filing of eve teasing case | Patrika News

शर्मनाक! छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने के बाद अब जेपीएल के अधिकारी हो गए फरार

locationरायगढ़Published: Jul 15, 2017 01:11:00 pm

जेपीएल के अधिकारियों द्वारा उसी कंपनी में पदस्थ जूनियर महिला अधिकारी से कई माह तक छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

Shameful! JPL officials became absconding after fi

Shameful! JPL officials became absconding after filing of eve teasing case

रायगढ़. जेपीएल के अधिकारियों द्वारा उसी कंपनी में पदस्थ जूनियर महिला अधिकारी से कई माह तक छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

लोकलाज के भय से महिला इस बात को अपने अंदर ही दबा कर रखी थी और आरोपियों को सुधर जाने की हिदायत भी दी थी। लेकिन महिला की चुप्पी से आरोपियों का हौसला बढ़ता गया और दिन-ब-दिन वे सीमा लांघते गए।

साथ ही महिला को शारीरिक संबंध के लिए भी दबाव बनाने लगे। ऐसे में पारिवारिक सलाह मशवरा के बाद पीडि़त महिला ने 13 जुलाई को इसकी शिकायत तमनार थाने में की है। जहां पुलिस ने जेपीएल के डीजेएम व वीपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ निवासी 25 वर्षीय युवती वर्ष 2014 में जेपीएल में पदस्थ हुई। जनवरी 2017 में ड्यूटी के दौरान पीडि़ता के हेड डिपार्टमेंट का रिपोर्टिंग हेड शशिकांत प्रसाद उसे शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाता था। पीडि़ता ने आरोपी को बहुत समझाया इसके बाद भी वह अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

केबिन में बुलाकर की छेडख़ानी– कई माह से पीडि़ता आरोपियों की हरकत को नजरअंदाज करती रही। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि एक दिन आरोपियों द्वारा महिला को अपने पर्सनल केबिन में बुलाया गया। इसके बाद उसके साथ जबरदस्ती छेडख़ानी की गई।

ऐसे में पीडि़ता केबिन से रोते हुए बाहर निकली, जिसे उसके सहकर्मियों ने भी देखा है। वहीं पीडि़ता ने आरोपियों की करतूत के बारे में अपने सहकर्मियों को बताया और अपने घर चली गई।

माता-पिता से ली सलाह, फिर किया रिपोर्ट– पीडि़ता अपने घर पहुंच कर आपबीती अपने माता-पिता को बताई। ऐसे में पीडि़ता के माता-पिता ने उसे कहा कि तुम फिर से काम पर जाओ और आरोपियों को एक बार फिर से समझाइश देना। इसके बाद भी अगर वे नहीं सुधरते हैं तो इसकी शिकायत थाने में कर देना।

ऐसे में पीडि़ता फिर से काम पर लौट गई। कुछ दिनों बाद आरोपी महिला पर फिर से छींटाकशी करने लगे। ऐसे में पीडि़ता ने इसकी शिकायत तमनार थाने में की है।

जहां पुलिस ने आरोपी शशिकांत प्रसाद डीजेएम जेपीएल तमनार व रविशंकर सिंह वीपी जेपीएल तमनार के खिलाफ धारा 354, 354(क), 34 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर लिया है

वरिष्ठ प्रबंधक ने कहा तुम काफी खुबसूरत हो

शशिकांत प्रसाद की हरकतों से तंग आकर पीडि़ता ने इसकी शिकायत अपने वरिष्ठ प्रबंधक रविशंकर सिंह से की। इस पर वरिष्ठ प्रबंधक ने शशिकांत प्रसाद को समझाने के बजाय उलटा उसका पक्ष लेते हुए पीडि़ता से ही कहने लगा कि तुम काफी खुबसूरत हो और कई प्रकार की कमेंटबाजी हुई। ऐसे में पीडि़ता जलील होकर वहां से चली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो