scriptमां को अस्पताल देखने जा रही किशोरी का अपहरण कर 18 दिन तक अनाचार | Raigarh: Kidnapping of teenager for 18 days going to the hospital | Patrika News

मां को अस्पताल देखने जा रही किशोरी का अपहरण कर 18 दिन तक अनाचार

locationरायगढ़Published: Jul 14, 2017 12:43:00 pm

अपनी मां को अस्पताल देखने जा रही 17 वर्षीय किशोरी की आंखों में
धूल झोंक कर पहले उसका अपहरण किया इसके बाद बंधक बनाकर 18 दिन तक लगातार
अनाचार  करने का मामला सामने आया है।

Kidnapping of teenager for 18 days going to the ho

Kidnapping of teenager for 18 days going to the hospital

रायगढ़. अपनी मां को अस्पताल देखने जा रही 17 वर्षीय किशोरी की आंखों में धूल झोंक कर पहले उसका अपहरण किया इसके बाद बंधक बनाकर 18 दिन तक लगातार अनाचार करने का मामला सामने आया है।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एसटी, एससी, पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

घटना सारंगढ़ थाना क्षेत्र की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ के भेड़वन निवासी 17 वर्षीय किशोरी 23 जून को स्कूल पढऩे गई थी।

दोपहर में जब वह घर लौटी तो पता चला कि उसकी मां की तबीयत खराब है इसलिए वह किशोरी के बड़े पिता के साथ सारंगढ़ अस्पताल गई है। मां की तबीयत खराब होने की बात सुनते ही किशोरी सारंगढ़ अस्पताल के लिए निकल गई।

जब वह सारंगढ़ बस स्टैंड पहुंची तो उसे गांव का ही सुरेश दास महंत मिला। जिसने किशोरी को अपने जाल में फंसाने के लिए साजिश रचा और किशोरी से कहा कि तुम्हारी मां की तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उसे शिवरीनारायण अस्पताल रिफर कर दिया गया है।

ऐसे में नाबालिग घबरा गई और आरोपी सुरेश दास महंत की बातों में आकर उसके साथ शिवरीनारायण के लिए निकल गई। इसके बाद आरोपी किशोरी को शिवरीनारायण के पास के स्थित टुंडरी अपने मामा गांव ले गया। वहीं रात्रि में किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ जबरन अनाचार किया।

आरोपी के चंगुल से भागी किशोरी– मामले को काफी दिन बीत चुके थे और किशोरी आरोपी के चंगुल से छूट कर भागने की फिराक में थी। 11 जुलाई को किशोरी को यह मौका मिल गया और वह किसी तरह वहां से भाग कर अपने घर पहुंची।

इसके बाद आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद पीडि़त परिजनों ने इसकी शिकायत सारंगढ़ थाने में की है। चूंकि मामला एसटी, एससी होने की वजह से सारंगढ़ पुलिस ने शून्य में अपराध दर्ज कर डायरी अजाक थाना को भेज दी है। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 3(1)(12), 3(2)(5), एससी, एसटी एक्ट, 4,6 पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

18 दिन तक बंधक बनाकर करता रहा अनाचार- किशोरी ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने इतना डर पैदा कर दिया था कि यह बात किसी को बताई तो जान से मार दूंगा। ऐसे में किशोरी डरी सहमी आरोपी के कृत्य को बर्दाश्त करती रही।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दूसरे दिन किशोरी को बरमकेला स्थित अपने बड़े भाई के ससुराल झनकपुर ले गया। वहां भी आरोपी ने किशोरी के साथ अनाचार किया।

इसके बाद बरमकेला में ही एक किराए के मकान में बंधन बनाकर किशोरी को रखा था और आए दिन उसके साथ अनाचार कर रहा था। इस तरह आरोपी ने 18 दिन तक किशोरी के साथ अनाचार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो