डायरिया पीडि़तों से मिलने अस्पताल पहुंचे विधायक

विधायक उमेश पटेल रायगढ़ जिला अस्पताल पहुंच कर मरीजों से मुलाकात की और वहीं सही इलाज के लिए स्वास्थ्य अधिकारियों को भी निर्देशित किया गया।

By: Piyushkant Chaturvedi

Published: 06 May 2016, 03:13 PM IST

रायगढ़/ खरसिया. डायरिया पीडि़त मरीजों का हाल जानने के लिए खरसिया विधायक उमेश पटेल  रायगढ़ जिला अस्पताल पहुंच कर मरीजों से मुलाकात की और वहीं सही इलाज के लिए स्वास्थ्य अधिकारियों को भी निर्देशित किया गया।

रविवार को खरसिया के वार्ड क्रमांक 18 ठाकुरदिया में दुषित पानी पीने से अचानक डायरिया फैल गया। जिसमें डायरिया से पीडि़त एक बच्ची और एक महिला की मौत हो गई थी। वहीं अन्य मरीजों को खरसिया के प्राथमिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जिसमें से तीन मरीजों की स्थिति नाजुक होने के कारण रायगढ़ जिला अस्पताल रिफर किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं एक महिला कांता महंत 35 वर्ष को पिछले गुरुवार से आईसीयू में भर्ती किया गया था जबकि उसके पति इतवारी दास को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। गुरुवार को जब स्वास्थ्य अधिकारियों को सूचना मिली कि खरसिया विधायक मरीजों से मिलने के लिए अस्पताल आ रहे हैं तो सीएचएमओ अपनी पूरी टीम के साथ गुरुवार को अस्पताल में डटे रहे। ताकि कोई खामिया न मिले।

डायरिया प्रभावित वार्ड का लिया जाजया

रायगढ़ अस्पताल के बाद उमेश पटेल खरसिया के डायरिया प्रभावित वार्ड पहुंचे थे। जहां डायरिया पीडि़त संतोषी तिवारी ने विधायक से कहा  कि साहब खरसिया अस्पताल नहीं जाउंगा जो जा रहा वो वापस नहीं आ रहा है। तब विधायक ने डायरिया पीडि़त महिला को रायगढ़ जाने के लिए पूछा महिला ने रायगढ़ भी इलाज के लिए मना किया तब उनकी पसंद से और अपने खर्चे से विधायक ने उन्हें संस्कार हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। वहीं वार्ड में अपने मद से बोर खनन की सहमति भी विधायक की ओर से दी गई है।
Piyushkant Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned