केंद्रीय मंत्री साय के काफिले ने युवक को मारी टक्कर, तड़पता छोड़ बढ़ गए आगे

केंद्रीय मंत्री साय के काफिले ने युवक को मारी टक्कर, तड़पता छोड़ बढ़ गए आगे
Minister Vishnudev Sai convoy vehicle hit Young man

Abhishek Jain | Publish: Oct, 19 2016 11:24:00 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

जिला स्तरीय बैठक के बाद लैलूंगा की ओर जा रहे केंद्रीय राज्यमंत्री के काफिले ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दिया। इससे बाइक चालक को गंभीर चोट पहुंची। 

रायगढ़. जिला स्तरीय बैठक के बाद लैलूंगा की ओर जा रहे केंद्रीय राज्यमंत्री के काफिले ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दिया। इससे बाइक चालक को गंभीर चोट पहुंची। घटना के बाद आसपास के युवाओं ने इलाज के लिए घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं रात करीब आठ बजे तक इस मामले में घरघोड़ा पुलिस किसी प्रकार की जानकारी होने से इंकार कर रही थी। जबकि ग्रामीणों का कहना था कि जब वो चक्का जाम करने की तैयारी में थे तो उन्हें पुलिस वालों ने धमका कर चुप करवा दिया। 

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को रायगढ़ कलेक्टोरेट में जिला विकास समन्वयक एवं निगरानी समिति की बैठक रखी गई थी। जिसमें जिले के सांसद विष्णुदेव साय भी शामिल हुए थे। बैठक के बाद सांसद विष्णुदेव साय का काफिला लैलूंगा की ओर जा रहा था। इसी दौरान सांसद के काफिले के एक वाहन से ग्राम रायकेरा रामपुर निवासी रघुराम राठिया बाइक समेत टकरा गया। इससे वह बाइक से गिर गया और लहूलूहान हो गया। 

इसके बाद सांसद का काफिला आगे बढ़ गया, लेकिन जब मामले की जानकारी आसपास के युवाओं को हुई, तो वे मौके पर पहुंच गए और किसी तरह अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि घटना से आक्रोशित युवा वहां चक्काजाम करने वाले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हे धमकाकर रोक दिया।

सांसद के काफिले से कोई दुर्घटना हुई है। इसकी कोई सूचना थाना में नहीं आ सकी है और न ही अन्य किसी दुर्घटना की जानकारी है।    
डीएल मिश्रा, थाना प्रभारी, घरघोड़ा

बैठक में रायगढ़ गए थे वापसी के दौरान फॉलो वाहन से बाइक चालक टकराया है। मुझे भी बाद में इसकी जानकारी मिली। बता रहे हैं कि मामूली चोट बाइक चालक को लगी है।    
विष्णुदेव साय, सांसद, रायगढ़

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned