scriptहाथियों ने मचाया उत्पात, गिदकालो में आठ ग्रामीणों के मकान को तोड़ा | Raigarh News : Elephants broke the house of eight villagers in Gidakalo | Patrika News

हाथियों ने मचाया उत्पात, गिदकालो में आठ ग्रामीणों के मकान को तोड़ा

locationरायगढ़Published: Jul 21, 2017 01:03:00 pm

धरमजयगढ़ वन मंडल मेंं एक बार फिर 2 दर्जन से अधिक हाथियों ने उत्पात मचाया है।

Elephants broke the house of eight villagers in Ut

Elephants broke the house of eight villagers in Utpal, Gidakalo

रायगढ़. धरमजयगढ़ वन मंडल मेंं एक बार फिर 2 दर्जन से अधिक हाथियों ने उत्पात मचाया है। हाथियों के दल ने कापू के गिदकालो में 8 ग्रामीणों के मकान को तोड़ दिया। वहीं घर अंदर रखे राशन को चट करने के साथ ही घरेलू सामान को भी नुकसान पहुंंचाया है। हाथियों के इस उत्पात से ग्रामीणों को बारिश के मौसम में अब सिर छुपाने को लेकर मशक्कत करनी पड़ रही है।
कुछ दिनों तक शांत रहने के बाद एक बार फिर हाथियों ने धरमजयगढ़ वन मंडल में उत्पात मचाया है। मिली जानकारी केे अनुसार मामला कापू रेंज के ग्राम गिदकालो का है। जहां दो दर्जन से अधिक हाथियों ने गांव में धावा बोल कर करीब 8 ग्रामीणों के घर को तोड़ दिया। हालांकि हाथियों के झुंड को देखकर ग्रामीण दूर भाग कर अपनी जान बचाई।

हाथियों ने घर को तोडऩे के बाद उसके अंदर रखे राशन को खाने के बाद व घरेलू सामान को भी अपने पैरों तले रौंद कर नुकसान पहुंचाया है। जिससे ग्रामीणों में भय का माहौल है। बारिश के मौसम में पीडि़तों की परेशानी बढ़ गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो