scriptजब देर रात हजारों के जुआ फड़ पर पुलिस ने दी दबिश तो मच गई भगदड़ | Raigarh News : Police caught eleven jurors dyed with Rs 50,000 | Patrika News

जब देर रात हजारों के जुआ फड़ पर पुलिस ने दी दबिश तो मच गई भगदड़

locationरायगढ़Published: Jul 16, 2017 06:22:00 pm

शहर के बेलादुला खर्राघाट में चल रहे एक जुआ फड़ पर शनिवार की देर रात उस
समय भगदड़ मच गई। जब चक्रधर नगर पुलिस ने दल-बल के साथ उक्त जुआ फड़ पर
दबिश दी।

Police caught eleven jurors dyed with Rs 50,000

Police caught eleven jurors dyed with Rs 50,000

रायगढ़। शहर के बेलादुला खर्राघाट में चल रहे एक जुआ फड़ पर शनिवार की देर रात उस समय भगदड़ मच गई। जब चक्रधर नगर पुलिस ने दल-बल के साथ उक्त जुआ फड़ पर दबिश दी। पुलिस की गाड़ी देख कर जुआरियों में खुद को बचाव को लेकर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने साढ़े 50 हजार रुपए नकदी के साथ 11 जुआरियों को रंगे हाथ पकड़ा है। सभी जुआरियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामलेे की जांंच की जा रही है।

चक्रधर नगर पुलिसने रविवार की देर रात 13 जुआ एक्ट के तहत एक बड़ी कार्रवाई की। मिली जानकारी के अनुसार मामला शनिवार की देर रात करीब 12.30 बजे की है। जब चक्रधर नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बेलादुला खर्राघाट में बड़े पैामने पर जुआ की महफिल सजी हुई है। ऐसे में, थाना प्रभारी अमित पाटले, दल-बल के साथ उक्त जुआ फड़ पर दबिश दी। जहां पुलिस को देख जुआरियों में भगदड़ मच गई। पुलिस के जवानों ने 11 जुआरियों को रंगे हाथ पकड़ा है। वहीं जुआ फड़ से 50 हजार 500 रुपए नकदी के साथ ताश की 52 पत्तियां भी बरामद की गई है।

पुलिस की मानें तो पकड़े गए करीब-करीब सभी आरोपी पूर्व में भी जुआ व अन्य मामले के आरोपी रह चुके हैंं। पुलिस ने 13 जुआ एक्ट के तहत सभी आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पकड़े गए जुआरी
1. राजेश देवांगन, बेलादुला खर्राघाट
2. राजू बरेठ, बेला दुला भोले मंदिर के पास
3. केदार पात्रा, बेलादुला खर्राघाट
4. संदीप शर्मा, बंंगलापारा, चक्रधर नगर
5. श्याम सिदार, बेलादुला खर्राघाट
6. लिबू जार्ज, बेलादुला पीपल चौक
7. संजय कुमार, बोईरदादर चौक
8. दीपक यादव, बेलादुला खर्राघाट
9. संतोष यादव, बेलादुला देवलास चौक
10. विशाल वर्मा, बेलादुला इंद्रा चौक
11. जितेंद्र डनसेना, बंंगलापारा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो