scriptRaigarh News: Police caught the accused with 14 bikes | Raigarh News: चोर गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने 14 बाइकों के साथ 3 आरोपी को दबोचा..किए कई बड़े खुलासे | Patrika News

Raigarh News: चोर गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने 14 बाइकों के साथ 3 आरोपी को दबोचा..किए कई बड़े खुलासे

locationरायगढ़Published: Feb 10, 2024 04:45:31 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Raigarh Crime News: सक्रिय बाइक चोर गिरोह के तीन शातिरों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से चोरी की 14 बाइकें जब्त की गई है। यह कार्रवाई कोतवाली पुलिस ने की है।

raigarh_crime_news.jpg
CG Crime News: सक्रिय बाइक चोर गिरोह के तीन शातिरों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से चोरी की 14 बाइकें जब्त की गई है। यह कार्रवाई कोतवाली पुलिस ने की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 7 जनवरी को कापू थाना क्षेत्र के ग्राम सरिया निवासी हरिप्रसाद चौहान की बाइक एचएफ डीलक्स सीजी 13 डब्ल्यू 2486 को गोपी टॉकीज के सामने इतवारी बाजार से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी लिया था। इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई। मामले की विवेचना चल रही थी कि रिपोर्टकर्ता हरि प्रसाद चौहान ने ही कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि उसकी बाइक को उसके पहचान वाला ग्राम जमरगा थाना कापू का हलित राम राठिया को चलाते देखा है और उसे बाइक चोरी कर चला रहे हो बोला तो उसने बाइक को लैलूंगा के ग्राम राजगांव के मोती प्रधान से सेकंण्ड हैण्ड खरीदना बताया।
यह भी पढ़ें

BA, B.com, BSc समेत अन्य विषयों के वार्षिक परीक्षा को लेकर नई गाइडलाइन जारी, ऐसे स्टूडेंट्स नहीं दे पाएंगे पेपर

ऐसे में पुलिस टीम ग्राम राजगांव लैलूंगा पहुंची। पुलिस टीम बाइक बेचने वाले मोती प्रधान की पतासाजी की। उसके भाई डमरू प्रधान के साथ रायगढ़ के चंद्रनगर में किराया मकान लेकर रहने की जानकारी मिली। कोतवाली पुलिस ने मोती प्रधान और उसके भाई डमरू प्रधान के संबंध में जानकारी लेने पर दोनों के बाइक चोरी में सक्रिय होने की जानकारी मिली। ऐसे में कोतवाली पुलिस की टीम चन्द्रनगर में दी। जहां डमरू प्रधान और उसका दोस्त आदित्य बरेठ मिले। वहीं मोती प्रधान फरार था। दोनों को हिरासत में पूछताछ की गई।
गांव में छिपा कर रखे थे चोरी की बाइक

पूछताछ से यह खुलासा हुआ कि पिछले तीन-चार माह में रायगढ़ के इतवारी बाजार, संजय कंपलेक्स ओवर ब्रिज के पास, जूटमिल क्षेत्र के कोड़ातराई रोड़, पुसौर और पूंजीपथरा के गेरवानी से कुल 14 बाइकें चोरी कर अपने गांव राजगांव, लैलूंगा में छिपा कर रखे हैं। उनमें से एक बाइक को जमरगा के हलित राम राठिया को बेचे थे। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की निशांदेही पर ग्राम राजगांव से 14 चोरी की बाइक बरामद की।

ट्रेंडिंग वीडियो