scriptRaigarh News: करंट से 2 युवकों की मौत को लेकर युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन | Raigarh News: Youth Congress protested against death of 2 youths due to electric shock | Patrika News
रायगढ़

Raigarh News: करंट से 2 युवकों की मौत को लेकर युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

Raigarh News: साथ ही कार्यकर्ताओं का कहना था कि मृतक के परिवार को उचित मुआवजा व नौकरी दिलाया जाए, ताकि उनका जीवन यापन सही तरीके से चल सके।

रायगढ़Jun 16, 2024 / 05:58 pm

Shrishti Singh

Raigarh News

Raigarh News: शुक्रवार को करंट प्रवाहित तार के चपेट में आने से दो युवकों की मौत को लेकर शनिवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मृतक के परिजनों को नौकरी व मुआवजा की मांग करते हुए घरघोड़ा में विरोध प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें

CG News: AC कोच में जवान ने सीट पर ही कर दी पेशाब, महिला यात्री पर गिरी, शिकायत पर रेलवे ने कर दिया अनसुना


घरघोड़ा क्षेत्र के ग्राम बरकसपाली में करंट प्रवाहित तार के चपेट में आने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसको लेकर घरघोड़ा के युवा कांग्रेस नेता नगर पंचायत उपाध्यक्ष उस्मान बेग ने अपने साथियों को लेकर शनिवार को जय स्तंभ चौक में धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया था।

इस दौरान प्रदर्शन कर रहे युवाओं का कहना था कि राज्य सरकार के निष्क्रियता के चलते जिले की बिजली व्यवस्था पूरी तरह से बदहाल हो गई है। जिसके कारण हल्की हवा चलते ही घंटों बिजली गुल हो जाती है, साथ ही बिजली विभाग की लचर व्यवस्था के चलते बीच-बीच में हादसे भी हो रहे हैं, जिससे लोग असमय ही गाल के गाल में समा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

CG News: बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए सुनहरा अवसर, ऐसे शुरू करें खुद का काम… सरकार कर रही मदद

साथ ही कार्यकर्ताओं का कहना था कि मृतक के परिवार को उचित मुआवजा व नौकरी दिलाया जाए, ताकि उनका जीवन यापन सही तरीके से चल सके। साथ ही आए दिन बिजली की आंख मिचौली से लोग परेशान तो हैं ही साथ ही पूर्व सरकार ने लोगों को राहत दिलाने के लिए हाफ बिजली बिल की सुविधा दी थी, लेकिन वर्तमान सरकार द्वारा बिजली बिल में भी बढ़ोत्तरी कर दी गई है। जिससे जनता बेहद परेशान है।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh News: करंट से 2 युवकों की मौत को लेकर युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो