दहशत में हैं ग्रामीण, कर रहे हैं रतजगा

दहशत में हैं ग्रामीण, कर रहे हैं रतजगा
file photo

Kanchan Jwala | Publish: Jun, 15 2015 11:50:00 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

हाथियों का दल ग्राम पंचायत घोघरा की बस्ती में पहुंचा और पांच घरों को तहस-नहस कर दिया। इसके अलावा घरों में रखा अनाज भी चट कर गए।

अंबिकापुर/ बतौली. बतौली क्षेत्र में 32 सदस्यीय हाथियों का दल पिछले 10 दस दिनों से उत्पात मचा रहा है। दहशत की वजह से ग्रामीण रतजगा करने को मजबूर हैं। रविवार की रात हाथियों ने ग्राम पंचायत घोघरा की बस्ती में पांच मकानों को तोड़ डाला और अनाज भी चट कर गए। कुछ दिन पूर्व भी हाथियों ने चार पहाड़ी कोरवाओं का घर तोड़ दिया था।

बतौलीक्षेत्र के मानपुर,ï कोडफेल, घोघरा, बांसाझाल और सलेयाडीह गाव में पिछले 10 दिन से 32 हाथियों का दल उत्पात मचा रहा है। हाथियों के विचरण से इन गांवों के ग्रामीण काफी दहशत में हैं। जान और माल की रक्षा के लिए ग्रामीण पूरे परिवार सहित रतजगा कर रहे हैं। रविवार की देर रात हाथियों का दल ग्राम पंचायत घोघरा की बस्ती में पहुंचा और पांच घरों को तहस-नहस कर दिया। इसके अलावा घरों में रखा अनाज भी चट कर गए। सुबह होते ही हाथियों का दल वापस जंगल की ओर जंगल में चले गया। बारिश के मौसम में घरों के टूट जाने से ग्रामीण काफी चिंतित हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned