scriptकार की आमने-सामने टक्कर में बाल-बाल बचे रेलवे के अधिकारी-कर्मचारी | Railway officers survived in a face-to-face collision | Patrika News

कार की आमने-सामने टक्कर में बाल-बाल बचे रेलवे के अधिकारी-कर्मचारी

locationरायगढ़Published: Apr 16, 2019 08:56:37 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

छाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो कार की आमने-सामने टक्कर में कार सवार रेलवे के अधिकारी कर्मचारी बाल-बाल बच गए

छाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो कार की आमने-सामने टक्कर में कार सवार रेलवे के अधिकारी कर्मचारी बाल-बाल बच गए

कार की आमने-सामने टक्कर में बाल-बाल बचे रेलवे के अधिकारी-कर्मचारी

रायगढ़. छाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो कार की आमने-सामने टक्कर में कार सवार रेलवे के अधिकारी कर्मचारी बाल-बाल बच गए। इस दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ धारा २७९, ३३७ के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गणेश सागर पिता यादराम सागर (२८) ग्राम सोनबरसा में रहता है। वहीं रेलवे साइडिंग में ड्रायवरी का काम करता है। उसने छाल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि १५ अप्रैल को घरघोडा से वह अपनी कार को लेकर बरभौना जा रहा था। इस दौरान कार में (आईआरसीओएन) रेलवे के अधिकारी सतीश शर्मा व उनकी टीम सवार थे। दोपहर करीब ढाई बजे जैसे ही वे लोग बोजिया मोड़ के पास पहुंचे थे कि सामने तरफ से आ रहे एक अन्य कार के चालक ने तेजी एवं लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए इनकी कार को टक्कर मार दिया। इन वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गणेश सागर के वाहन का डिक्स व दोनों तरफ का दरवाजा बैंड हो गया। वहीं पीछे का टायर भी फट गया। साथ ही सामने का बंफर बाएं तरफ से उतर गया। इस घटना से कार में बैठे रेलवे के अधिकारी-कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गई। हालांकि कार सवार लोगों को मामूली चोट आई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी कार चाल के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो