scriptभगवान के दर्शन कर लौट रहे 2 सगे भाई व किशोर के लिए यमराज बनकर आया ट्रेलर, तीनों की मौत | Road accident: 2 real brother and a minor death in road accident | Patrika News

भगवान के दर्शन कर लौट रहे 2 सगे भाई व किशोर के लिए यमराज बनकर आया ट्रेलर, तीनों की मौत

locationरायगढ़Published: Aug 05, 2022 08:27:46 pm

Road accident: दो बाइक पर सवार होकर तीनों निकले थे घर के लिए, मंदिर (Temple) से कुछ ही दूर एनएच पर पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर (Speed trailer) ने उनकी बाइक को पीछे मार दी जोरदार टक्कर, सिर के बल सडक़ पर गिरने से तीनों की हो गई दर्दनाक मौत

Road accident

Road accident demo pic

रायगढ़. Road Accident; बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे 49 पर खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ घाट के पास शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार 2 सगे भाइयों व एक किशोर को तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो नाबालिग थे। तीनों मंदिर में भगवान के दर्शन कर घर लौट रहे थे। हादसे में मौत (Death in road accident) की खबर जैसे ही उनके घरों में पहुंची, वहां कोहराम मच गया। इधर सूचना पर पुलिस ने तीनों के शवों को बरामद कर अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात पुलिस ने तीनों का शव उनके परिजन को सौंप दिया है।

कोरबा जिला अंतर्गत करतला के बांधापाली निवासी रूप सिंह अगरिया पिता अघन सिंह अगरिया (18 साल), उसका छोटा भाई रूप नारायण अगरिया (15 साल) और भुनेश्वर राठिया पिता मयाराम राठिया (16 साल) तीनों 2 बाइक में सवार होकर रायगढ़ के ग्राम बांधापाली करतला से बरगढ़ मंदिर दर्शन के लिए आए थे।
यहां पूजा के बाद दो अलग-अलग बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहे थे। वे बरगढ़ घाट से 100 मीटर आगे बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर पहुंचे थे कि पीछे से तेज रफ्तार में यमराज की शक्ल में ट्रेलर आया और तीनों को रौंदते हुए निकल गया।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों सिर के बल सडक़ पर जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

अकेली रह रही महिला के घर घुस आया पड़ोसी, भीतर हुआ कुछ ऐसा कि महिला ने कर दी हत्या


परिजनों में पसरा मातम
सडक़ हादसे में दो सगे भाइयों व एक अन्य की मौत की खबर सुनते ही उनके परिजन मौके पर पहुंचे। शव देख वे बिलख-बिलखकर रोने लगे। इधर स्थानीय पुलिस ने शवों को बरामद कर अस्पताल भिजवाया।
पीएम पश्चात पुलिस ने शव उनके परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है। मृत युवक व दोनों किशोरों की एक साथ अर्थी निकली तो पूरा गांव रो पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो