Road Accident : RES कर्मचारी को ट्रक ने ऐसा रौंदा कि शव को बटोर कर करना पड़ा एकत्रित

हादसे के बाद आरोप ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर फरार, जुर्म दर्ज

Shiv Singh

September, 1307:16 PM

Raigarh, Chhattisgarh, India

रायगढ़. जूटमिल चौकी क्षेत्र के कोड़ातराई साप्ताहिक बाजार के करीब एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को इस कदर रौंदा कि उसके शव को बटोर कर एकत्रित करना पड़ा। बाइक सवार मृतक की पहचान बरमकेला जनपद में पदस्थ आरईएस कर्मचारी के रुप में हुई है। जो निजी कार्य से रायगढ़ आया था। उसके बाद बाइक से ही बरमकेला स्थित धुमाभाठा अपने घर जा रहा है। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस गाड़ी को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

Read more : Video- MIC ने बीटी सड़क के प्रस्ताव को नहीं दी स्वीकृति, दर्जन भर से अधिक प्रस्ताव को मंजूरी

कोड़ातराई मंगल बाजार के करीब गुरुवार की दोपहर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक चालक की जान ले ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान बरमकेला थाना क्षेत्र के धुमाभाठा निवासी बाबूलाल मानिकपुरी 56 वर्ष के रुप में हुई है। जो बरमकेला जनपद के आरईएस कार्यालय में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी के रुप मेंं पदस्थ था। पुलिस ने बताया कि बाबूलाल, अपने निजी कार्य से रायगढ़ आया था। उसके बाद दोपहर बाद अपने गांव के लिए निकल रहा था।

कोड़ातराई मंगल बाजार के करीब बाइक चालक के पहुंचने के दौराप ट्रक क्रमांक सीजी13 एल 7131 के चालक ने बाइक चालक को रौंद दिया। जिससे उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए। हालात ऐसे हो गए थे कि जब शव को पीएम के लिए भेजने की बारी आई तो उसे बटोरने की नौबत आन पड़ी। जिसे देख कर उस रास्ते गुजरने वाली लोगों का रु ह कांप गई। जैसे-तैसे शव को एकत्रित कर उसे पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया के मृतक के पॉकेट में मोबाइल था। जिसकी वजह से उसके परिजनों से संपर्क हुआ। पीडि़त परिजन के रायगढ़ पहुंंचने के साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस मर्ग के साथ ही आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।


शव के साथ बाइक के उड़े परखच्चे
स्थानीय लोगों की माने तो घटना के दौरान ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक चालक के शरीर के चिथड़े उड़ गए। वहीं उसकी बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। बाइक का तब निकल गया था। जिससे इस हादसे व अनियंत्रित ट्रक की रफ्तार का आंकलन किया जा सकता है। इस सड़क हादसे के बाद एक बार फिर स्थानीय लोगों ने रायगढ़-सारंगढ़ मुख्य मार्ग पर वाहनों की अनियंत्रित रफ्तार को लेकर सवाल उठाया है।

Shiv Singh
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned