scriptपुल की रेलिंग तोड़ते हुए बाइक चालक नीचे गिरा, कुछ देर बाद उखड़ गई सांसें, ऐसे हुआ हादसा… | Road Accident: One Person died | Patrika News

पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बाइक चालक नीचे गिरा, कुछ देर बाद उखड़ गई सांसें, ऐसे हुआ हादसा…

locationरायगढ़Published: Nov 24, 2019 07:56:38 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Road Accident: रिश्तेदार को लेने जा रहे बाइक चालक पुल की रेलिंग से टकराते हुए नीचे गिर गया। इससे युवक को गंभीर चोटें आई। कुछ समय बाद युवक की मौत हो गई।

पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बाइक चालक नीचे गिरा, कुछ देर बाद उखड़ गई सांसें, ऐसे हुआ हादसा...

पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बाइक चालक नीचे गिरा, कुछ देर बाद उखड़ गई सांसें, ऐसे हुआ हादसा…

रायगढ़. पुसौर के ग्राम पडिग़ांव निवासी जगदीश मेहर (24) खेती-किसानी का काम करता था। 24 नवंबर की सुबह ओडिशा से जगदीश का कोई रिश्तेदार बस में सवार होकर सरिया आया था, जिसे घर लाने के लिए जगदीश पडिग़ांंव से सरिया जा रहा था। सुबह करीब साढ़े 10 बजे जैसे ही जगदीश छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सूरजगढ़ पुल के ऊपर पहुंचा था कि पुल में मवेशी भी गुजर रहे थे।
यह भी पढ़ें
ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में दो बीईओ, असमंजस में कर्मचारी, डीईओ ने ये कहा…

अचानक मवेशी जगदीश की बाइक के सामने आ गए, जिसे बचाने के चक्कर में जगदीश की बाइक पुल की रेलिंग से टकरा गई और वह बाइक सहित गिर गया। दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम करा कर अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया है।

पडिग़ांव से सरिया जा रहे बाइक सवार युवक की तेज गति होने के कारण सूरजगढ़ पुल के पास वह दुर्घटना का शिकार हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है। वहीं मृतक के शव को पीएम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। जीएस दुबे, पुसौर टीआई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो