पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता, दो ट्रक में भरा था ये अवैध सामान

पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता, दो ट्रक में भरा था ये अवैध सामान

Shiv Singh | Publish: Sep, 16 2018 07:09:16 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 07:09:17 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

- संदिग्ध के कागजात खंगाल रही पुलिस

रायगढ़. कोतरारोड़ पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार कबाड़ की खेप को पकड़ा है। नंदेली चौक से दो ट्रक में करीब २०-२० टन कबाड़ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि शुरुआति पूछताछ में आरोपी चालक, कबाड़ से संबंधित कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाए। ऐसे में, अब उनके मालिकों की खोजबीन शुरु हो गई है। ट्रक चालक की मानें तो उक्त कबाड़ की खेप बेलपहाड़ से पंूजीपथरा थाना क्षेत्र स्थित एक कंपनी में खपाने के लिए ले जाया जा रहा था। इस बीच पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतरारोड थाना क्षेत्र के रास्ते पंूजीपथरा थाना क्षेत्र के कंपनियों में कबाड़ को खपाया जा रहा है। इस बात की पुष्टि रविवार के भोर के समय एक बार फिर हुई। जब कोतरारोड पुलिस ने कबाड़ से भरे दो ट्रक को नंदेली चौक के करीब पकड़ा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को यह सफलता मिली। जिसके बाद संदिग्ध ट्रक ड्राइवर को रोक कर पूछताछ कर उन्हें गाड़ी सहित थाना लाया गया है।

Read More : आखिर क्यों वन मंडल के अधिकारियों व कर्मचारियों के फिटनेस को लेकर उठ रहे सवाल, पढि़ए खबर...

उक्त ट्रक में करीब २०-२० टन कबाड़ होने की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस के अधिकारी इस मामले में फिलहाल कोई पुष्टि करने से परहेज कर रहे हैं। उनकी मानें तो भोर के समय उक्त ट्रक को पकड़ा गया है। अभी उस संबंध में कोई ज्यादा पूछताछ नहीं है। थाना के अन्य अहम कार्य को निपटारा करने के बाद कबाड़ से भरे ट्रक को खंगाला जाएगा। जिसके बाद पूरी कहानी सामने आ पाएगी। ट्रक चालक को कबाड़ से संबंधित कागजात मंगवाने की बात कही गई है। दोपहर बाद तक अगर कागजात नहीं आने की स्थिति में उचित कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।

बेलपहाड़ के मोहन का नाम आया सामने
पुलिस की शुरूआती पूछताछ में संदिग्ध ट्रक चालक ने उक्त कबाड़ की खेप को बेलपहाड़ के मोहन का बताया। जो पंूजीपथरा स्थिति एक कंपनी में छोडऩे को बोला था। सूत्रों की मानें तो स्थानीय कबाड़ व्यवसायी के जरिए उक्त खेप को पंूजीपथरा भेजा जा रहा था। इस बीच पुलिस की नजर उस पर पड़ गई।

Ad Block is Banned