script ओडिशा की कच्ची शराब छत्तीसगढ़ में बेच रहा था... पुलिस ने लड़के को इस हाल में किया गिरफ्तार | selling raw liquor of Odisha in Chhattisgarh, police arrested boy | Patrika News

ओडिशा की कच्ची शराब छत्तीसगढ़ में बेच रहा था... पुलिस ने लड़के को इस हाल में किया गिरफ्तार

locationरायगढ़Published: Jan 05, 2024 06:23:39 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Illegal Liquor Sale : अवैध रूप से कच्ची शराब बिक्री पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने ओडिशा की कच्ची शराब को बिक्री के लिए रखने वाले एक युवक को पकड़ा है।

sharab_news.jpg
Raw Liquor Sales : अवैध रूप से कच्ची शराब बिक्री पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने ओडिशा की कच्ची शराब को बिक्री के लिए रखने वाले एक युवक को पकड़ा है। वहीं पुलिस ने एक ढाबा में भी अवैध रूप से शराब बिक्री किए जाने के मामले में कार्रवाई की।
यह कार्रवाई साइबर सेल व पुलिस पुलिस ने संयुक्त रूप से की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार कोपुसौर क्षेत्र के ग्राम बासनपाली और नवापारा में साइबर सेल और पुसौर पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की। इसमें ग्राम बासनपाली में पुलिस टीम ने ओडिशा प्रांत की मयूर छाप महुआ शराब की अवैध बिक्री की सूचना पर छापामार कार्रवाई की।
यह भी पढ़ें

Weather Update : छत्तीसगढ़ में ठंड का पारा हाई ! उत्तरी सर्द हवाओं से बढ़ेगी कंपकंपी, मौसम विभाग ने दी चेतावनी



इस मामले में समीर गुप्ता को पकड़ा गया। पुलिस को सूचना मिली थी कि समीर गुप्ता अपनी बाड़ी में पाऊच वाली महुआ शराब की बिक्री कर रहा है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कच्ची शराब जब्त किया। आरोपी पर पुसौर पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 34 (2), 59 (क) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं ग्राम नवापारा के मामा ढाबा में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश दी। उक्त ढाबा देशी व अंग्रेजी शराब जब्त किया गया। इस मामले में आरोपी रूद्रदेव गुप्ता पिता सीताराम गुप्ता उम्र 32 वर्ष निवासी दर्रीपाली के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो