पढऩे के लिए बाइक से जा रहा था आईटीआई का छात्र, हाईवा ने मारी ठोकर, छात्र की मौत

Shiv Singh

Publish: Sep, 17 2017 12:53:32 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
पढऩे के लिए बाइक से जा रहा था आईटीआई का छात्र, हाईवा ने मारी ठोकर, छात्र की मौत

-आरोपी हाईवा चालक फरार

रायगढ़. घरघोड़ा स्थित आईटीआई में पढऩे के लिए हमेशा की तरह 21 साल का राजेश घर से बाइक पर सवार होकर निकला। पर रास्ते में एक अनियंत्रित हाईवा ने उसकी बाइक को ठोकर मार दी। जिससे छात्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद नाराज लोगों ने चक्का जाम कर वाहनों के परिचारलक पर ब्रेक लगा दिया। घरघोड़ा पुलिस के साथ तहसील कार्यालय के अधिकारी, घटना स्थल पर पहुंच नाराज लोगों को समझाइश देने में जुट गए हैं।

घरघोड़ा के कटंगडीह बस्ती के करीब उस समय सनसनी फैल गई। जब एक अनियंत्रित हाईवा ने बाइक सवार छात्र को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान छाल के डेहरीडीह निवासी राजेश श्रीवास 21 वर्ष के रुप में हुई है। जो प्रतिदिन बाइक पर सवार होकर अपने घर से घरघोड़ा स्थित आईटीआई में पढ़ाई करने जाता था। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार की सुबह करीब 9.30 की है। जब राजेश आईटीआई जा रहा था।

दोनों वाहनों की टक्कर इतनी तेज थी कि छात्र की मौत, घटना स्थल पर ही हो गई। मौके का फायदा उठा कर आरोपी हाईवा चालक, गाड़ी छोड़ कर भागने में सफल रहा। जिसे स्थानीय लोगों ने पकडऩे की भी कोशिश की, पर वो नहीं मिला। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए पंूजीपथरा पुलिस के अलावा अन्य थाना से पुलिस के जवानों को घटना स्थल पर भेजा गया है।

किया गया चक्का जाम- भारी वाहनों की अनियंत्रित रफ्तार व पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा को लेकर स्थानीय लोगों ने उक्त मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। जिससे दोनों तरफ से छोटी व बड़ी वाहनों की लंबी कतार लग गई। मामले की खबर मिलते ही घरघोड़ा टीआई अरुण नेताम, दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंंच कर ग्रामीणों को समझाइश देने मेंं जुट गए।
शव के पास था बैग- खून से सने मृतक के शव के पास उसका बैग भी पड़ा था। जिसमें उसकी आईटीआई से संबंधित किताबें व अन्य सामान है। पुलिस ने उसे जब्त कर पीडि़त परिवार का सुपुर्द कर दिया है। वहीं आरोपी हाईवा चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर क्षेत्र मेंं नाकेबंदी कर उसकी खोजबीन की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned