तालाब गया था बालक स्कूल का ड्रेस धोने, कुछ समय बाद घर में पसरा मातम पढ़िए पूरी खबर...

तालाब गया था बालक स्कूल का ड्रेस धोने, कुछ समय बाद घर में पसरा मातम पढ़िए पूरी खबर...

Vasudev Yadav | Updated: 11 Jul 2019, 06:15:17 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

Student drowns in pond : तालाब में डूब कर छात्र की मौत, मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस

रायगढ़. धरमजयगढ़ थाना(Dharamjaygarh police station) क्षेत्र अंतर्गत तालाब में डूब कर एक 16 साल के छात्र की मौत(Student death) हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक नंदकुमार राठिया पिता रामचरण राठिया (16) ग्राम स्थिरा में रह कर कक्षा 9वीं में पढ़ाई कर रहा था। 10 जुलाई की सुबह करीब 11 बजे वह अपने पिता के साथ खाना खाकर घर पर ही था। इसके बाद नंदकुमार का पिता व घर के बाकी सदस्य अपने काम पर चले गए थे। तभी दोपहर में नंदकुमार अपने स्कूल ड्रेस को धोने व नहाने के लिए गांव के बांधा तालाब गया था। जहां वह पहले अपने स्कूल ड्रेस को धोकर सुखाया और नहाने के लिए पानी में घुसा। पुलिस को मृतक के परिजनों ने बताया कि उसे तैरना नहीं आता है। ऐसे में नहाते समय वह गहरे पानी में चला या और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। चूंकि घटना को काफी रात हो गई थी। ऐसे में घटना की सूचना सुबह पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

Read More : आखिर क्या हुआ कि सावंडिय़ा ट्रेडर्स के मालिक ने लाखों रूपए गल्ले में छोड़े, अज्ञात चोरों ने दिया घटना को अंजाम पढ़िए पूरी खबर...

स्कूल ड्रेस को देख पहचाने परिजन
जब नंदकुमार के परिजन शाम में घर लौटे तो देखा कि वह घर नहीं है। कुछ देर बाद भी जब नंदकुमार घर नहीं लौटा तो उसके परिजन उसकी तलाश में जुट गए। जिन्हे देख ग्रामीण भी उसकी खोजबीन करने लगे। चूंकि उक्त क्षेत्र हाथी प्रभावित है ऐसे में कहीं हाथी ने तो नंद कुमार पर हमला तो नहीं कर दिया सोच कर कुछ ग्रामीण उसे जंगल में खोजने लगे तो कुछ गांव में ही खोज रहे थे। तभी कुछ लोगों ने देखा कि गांव के बांधा तालाब में एक बच्चे का स्कूल ड्रेस धुल कर सूख रहा है। इसके बाद उसे नंदकुमार के परिजनों को दिखाया। फिर परिजनों ने अपने बेटे के ड्रेस को पहचान लिया तब जाकर पता चला कि वह तालाब में डूब गया है।

शव को देख बिलख पड़े परिजन
नंदकुमार के कपड़ों को देखने के बाद उसके परिजन व ग्रामीण तालाब में छलांग लगाकर उसे ढूंढने लगे करीब डेढ़-दो घंटे बाद रात करीब ९ बजे नंदकुमार का शव पानी के अंदर मिला। ग्रामीणों ने जब शव को पानी से बाहर निकला तो शव को देख पीडि़त परिजन बिलख पड़े और मौके पर चीख-पुकार मच गई। किसी तरह ग्रामीणों ने पीडि़त परिजनों को संभालते हुए ढांढस बंधाया और शव को लेकर घर गए। अभी भी पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned