दोस्तों के साथ साइकिल में जा रहा था परीक्षा देने, ट्रक की चपेट में आया 12वीं का छात्र, गंभीर

घटना के बाद आरोपी चालक भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By: Shiv Singh

Published: 13 Mar 2018, 03:16 PM IST

रायगढ़. कक्षा 12वीं का छात्र अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग साइकिल में सवार होकर 12वीं बोर्ड की परीक्षा देने जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसे एक ट्रक के चालक ने तेज एवं लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उक्त युवक के पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर रूप से चोट आई है। इलाज के लिए पहले पुसौर अस्पताल भिजवाया गया, जहां से रायगढ़ रिफर किया गया है।

घटना के बाद आरोपी चालक भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी के पास से ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। घटना पुसौर थाना क्षेत्र की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान में बोर्ड की परीक्षाएं चल रही हैं। ऐसे में जहां जिनका सेंटर लगा है विद्यार्थी वहां जाकर अपनी परीक्षा दे रहे हैं।

सुकुल भठली निवासी सुबल विशाल 18 वर्ष भी 12वीं का छात्र है, ऐसे में उसका सेंटर पुसौर स्थित एक स्कूल में था। इसी क्रम में 12 मार्च की सुबह सुबल विशाल अपने दोस्तों राकेश साव, प्रकाश सिदार, सप्तऋषि के साथ अलग-अलग साइकिल में सवार होकर सुकुल भठली से पुसौर परीक्षा देने जा रहे थे।

Read More : पढि़ए खबर, आखिर क्यों इन भारी वाहन चालकों पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, रातोंरात 1.12 लाख का ठोका जुमाना

जैसे ही वे बोरोडीपा के पास पहुंचे थे तो पुसौर की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी15 ए 3694 के चालक गिरधारी चौहान निवासी ग्राम संडा थाना बरमकेला रायगढ़ ने तेज एवं लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए सुबल को अपनी चपेट में ले लिया।

इस घटना में सुबल के दाहिने पैर के जांघ, घुटने के नीचे, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर रूप से चोट आई है। जिसे इलाज के लिए पुसौर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे रायगढ़ रिफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ धारा 279ए 337 के तहत अपराध दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

साल हो जाएगा बर्बाद
इस मामले में पुलिस का कहना है कि सुबल विशाल ने बोर्ड की परीक्षा दिलाने के लिए सालभर मेहनत की थी, ताकि वह अच्छे अंकों के साथ उत्तीर्ण होकर अपने व अपने परिवार का नाम रोशन कर सके। लेकिन परीक्षा की घड़ी में उसके साथ हादसा हो गया। इस स्थिति में अब वह परीक्षा में बैठ नहीं पाएगा, जिससे उसका पूरा साल बर्बाद हो जाएगा। ऐसे में सुबल के साथ-साथ उसके परिवार वाले भी चिंतित हैं।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned