Video- नाबालिग प्रेमिका को भगा हरियाणा ले जा रहा था प्रेमी, रेलवे पुलिस ने पकड़ा

Shiv Singh

Publish: Sep, 17 2017 05:15:44 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
Video- नाबालिग प्रेमिका को भगा हरियाणा ले जा रहा था प्रेमी, रेलवे पुलिस ने पकड़ा

अलग-अलग पूछताछ में दोनों की पोल खुल गई और घर से भागने की बात पर मुहर लग गई।

रायगढ़। प्रेम प्रसंग मे एक नाबालिग प्रेमिका को भगा कर हरियाणा लेे जा रहे प्रेमी की पूरी प्लानिंग पर उस समय पानी फिर गया, जब जीआरपी ने उनकी संदिग्ध गतिविधियों को देख थाने ले आई। अलग-अलग पूछताछ में दोनों की पोल खुल गई और घर से भागने की बात पर मुहर लग गई। जिसके बाद जीआरपी दोनों पक्षों को थाने बुलाकर, नाबालिग व युवक को समझाइश देेकर सुपुर्द कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात करीब 11.30 बजे प्लेटफार्म नंबर एक पर युवक व किशोरी को काफी देर तक बैठे देखा गया। जो ट्रेन जाने के बाद भी बैठे हुए थे। गश्त में लगे जीआरपी जवान ने जब उनसे पूछताछ की तो दोनों गोलमटोल जवाब देने लगी।

इास पर जीआरपी का उनपर शक हुआ और दोनों को थाने ले आया। जहां पूछताछ में यह बात सामने आई कि सारंगढ़ के सरसीवा निवासी २२ वर्षीय योगेश साहू, लैलंूगा निवासी किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग है। जिसकी वजह से शनिवार की शाम को घर से भाग कर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। जहां से युवक अपनी नाबालिग प्र्रेमिका के साथ हरियाणा भागने की तैयारी में था। जहां उसके परिजन व खुद युवक काम करने की माबत कही जा रही है।

हालांकि उनकी प्लानिंग पर जीआरपी की नजर ने पानी फेर दिया। जिसकी वजह से दोनों रेल सफर करने से पहले ही पकड़ेे गए। जीआरपी ने दोनों पक्ष के परिजनों को थाने बुलाया। वहीं युवक व नाबालिग को भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने को लेकर समझाइश दी। वहीं दोनों को उनके-उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

इससे पहले भी रेलवे पुलिस ने कई जोड़ों को संदिग्ध के आधार पर पकड़ा है। पूछताछ के बाद पता चलता है कि जोड़े घर से भाग कर जा रहे थे। तब उनके परिजन को बुलाकर उनके सुपुर्द किया गया है। रेलवे पुलिस ऐसे संदिग्ध जोड़े पर लगातार नजर रखती है ताकि कोई अनहोनी न होने पाए, लेकिन परिजन को भी अपने घर के सदस्यों की जानकारी व समय-समय पर पूछ परख करते रहनी चाहिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned