scriptअतिक्रमण के विरूद्ध हो रही कार्रवाई से घबराए व्यापारी मिले आयुक्त से | The businessman got nervous from the action against the encroachment | Patrika News

अतिक्रमण के विरूद्ध हो रही कार्रवाई से घबराए व्यापारी मिले आयुक्त से

locationरायगढ़Published: Feb 13, 2018 01:39:15 pm

Submitted by:

Rajkumar Shah

शहर में अतिक्रमण को लेकर कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई का अब विरोध शुरू हो गया है।

शहर में अतिक्रमण को लेकर कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई का अब विरोध शुरू हो गया है।

शहर में अतिक्रमण को लेकर कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई का अब विरोध शुरू हो गया है।

रायगढ़. शहर में अतिक्रमण को लेकर कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई का अब विरोध शुरू हो गया है। व्यवसायी इसकी शिकायत करने के लिए नगर निगम आयुक्त के पास पहुंचे थे।

वहीं निगम के कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि वे शराब पीकर दुकान में पहुंच रहे हैं और दुकान का सामान जब्त करने की धमकी दे रहे हैं।

शहर की ट्रैफिक व्यवस्था काफी खराब है। इसकी वजह से लोगों को आए दिन परेशानी हो रही है। इस समस्या को देखते हुए नगर निगम व यातायात विभाग के द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की जा रही है।
इस कार्रवाई में दुकान के बाहर सड़क पर रखे सामान को जब्त किया जा रहा है। वहीं इसके अलावा दुकान का विज्ञापन करने वाली बोर्ड को भी निगम के द्वारा जब्त किया जा रहा है। यह कार्रवाई पिछले एक सप्ताह से चल रही है। पिछले दिनों नगर निगम व यातायात विभाग ने रेलवे स्टेशन चौक से महात्मा गांधी प्रतिमा चौक तक कार्रवाई की।

वहीं इसके बाद टीम ने श्याम टाकीज चौक से कारगिल चौक तक कार्रवाई की। वहीं सोमवार को टीम ने सुभाष चौक मार्ग पर यह कार्रवाई की। इस कार्रवाई का विरोध शुरू हो गया है। कार्रवाई को लेकर कुछ व्यवसायी नगर निगम पहुंचे थे।
यहां व्यवसायियों ने आरोप लगाया कि उनके दुकान का सामान अंदर रखा हुआ था। इसके बाद भी नगर निगम के कर्मचारी दुकान के अंदर घुस गए और समान जब्त कर लिया। वहीं यह भी आरोप लगाया कि समान जब्त करने वाला निगम का कर्मचारी शराब के नशे में भी था।

यह भी हो रही चर्चा
यातायात विभाग व निगम के द्वारा संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की जा रही है। हालांकि मौजूदा समय में की जा रही इस कार्रवाई के दौरान व्यवसायियों को समझाइश भी दी जा रही है कि वे दुकान का सामान बाहर नहीं रखे। इसके बाद भी व्यवसायी इस बात की नाफरमानी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो