scriptइलाज कराकर बेटे के साथ घर जा रहे दंपत्ति को वेन चालक ने मारी टक्कर | The couple going home with their son after getting treatment was hit b | Patrika News

इलाज कराकर बेटे के साथ घर जा रहे दंपत्ति को वेन चालक ने मारी टक्कर

locationरायगढ़Published: May 28, 2022 08:38:25 pm

Submitted by:

CHITRANJAN PRASAD

पिता की मौत, मां-बेटा घायलमर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस

raigarh

इलाज कराकर बेटे के साथ घर जा रहे दंपत्ति को वेन चालक ने मारी टक्कर

रायगढ़. घरघोड़ा क्षेत्र के वृद्ध की तबीयत खराब होने पर रायगढ़ से उपचार कराकर घर जा रहा था, इस दौरान सामने से आ रही वेन के चालक ने इनके बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे वृद्ध की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई तो वहीं उसकी पत्नी व बेटा घायल हो गए, दोनों घायलों का उपचार घरघोड़ा अस्पताल में चल रहा है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम झांकादरहा निवासी सरवन कुमार चौहान पिता ननकी (65 वर्ष) बिते दिनों तबीयत खराब होने पर पिछले सात दिन से उसका उपचार मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा था। इस दौरान ग्रामीण की बेटी पुष्पा ने पुलिस को बताई कि शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गृह ग्राम जाने सरवन अपनी पत्नी के साथ बस से घरघोडा आया, वहां उसके पुत्र दिनेश चौहान ने अपने मोटरसाइकिल से ग्राम झांकादरहा ले जाने के लिए लेने पहुच। इस बीच करीब 11 बजे जैसे वह अटल चौक के पास पहुंचा था कि सामने से आ रही वेन क्रमांक सीजी 13 वाय 2070 का चालक तेजी व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसे ठोकर मार दिया। जिससेे पिता -पुत्र व युवक की मां दूर छिटक गिर गए। जिससे सभी जख्मी हो गए, लेकिन सरवन के सिर व पैर हाथ में अधिक चोट आने की वजह से वह अचेत अवस्था में था। घटना के बाद राहगीरों ने डायल 112 को सूचना दिया, जिस पर तीनों घायलों को इलाज के लिए घरघोड़ा सिविल अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दिनेश चौहान व उसकी माता को छुट्टी दे दिया, वहीं सरवन की हालत को देखते हुए तत्काल रायगढ़ मेडिकल कालेज फिर से रिफर कर दिए, जिससे उसे उपचार के लिए रायगढ़ लाया गया, जहां ड्यूटी में तैनात डाक्टरों की टीम ने प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान शनिवार को अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव उसके परिजनों को सौंप दिया है और मर्ग डायरी घरघोड़ा थाना भेजने की तैयारी चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो