scriptशहर के पथिक हॉटल में मिले युवक की लाश मामले में मौत का कारण अस्पष्ट | The dead body of a young man found in the way hotel | Patrika News

शहर के पथिक हॉटल में मिले युवक की लाश मामले में मौत का कारण अस्पष्ट

locationरायगढ़Published: Sep 30, 2019 07:12:31 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

पुलिस ने कहा फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा बिसरा, रिपोर्ट आने पर होगा खुलासा

शहर के पथिक हॉटल में मिले युवक की लाश मामले में मौत का कारण अस्पष्ट

शहर के पथिक हॉटल में मिले युवक की लाश मामले में मौत का कारण अस्पष्ट

रायगढ़. शहर के पथिक हॉटल में मिले एक युवक की लाश मामले में अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई। जबकि युवक के कमरे से पुलिस को कुछ दवाईयां भी मिली है। पुलिस की मानें तो शव के बिसरा को को जांच के लिए फोरेसिक लैब भेजा जाएगा। वहीं जांच रिपोर्ट आने के बाद भी मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक इंद्रवीर सिंह पिता कुलदीप सिंह (25) रायपुर के सिलतरा का रहने वाला था। वहीं पेशे से सॉप्टवेयर इंजीनियर था। पुलिस ने बताया कि इंद्रवीर को रायगढ़ के चन्द्रहासिनी स्टील कंपनी के प्रबंधन ने सर्विस इंजीनियर के लिए बुलाया था। ऐसे में वह 21 सितंबर को रायगढ़ और रेलवे स्टेशन चौक स्थित पथिक हॉटल में रूम नंबर 104 ठहरा था। पुलिस के अनुसार चन्द्रहासिनी स्टील प्रबंधन ने पहले से उसके लिए हॉटल पथित में रूम बुक करावाया था। जहां से वह उक्त कंपनी से हॉटल आना-जाना करता था। लेकिन घटना के दो दिन पहले से वह हॉटल के कमरा से बाहर नहीं निकला। ऐसे में कंपनी प्रबंधन द्वारा होटल के रिशेप्सन में फोन करके इंद्रवीर के बारे में खोज-खबर ली गई। इसके बाद हॉटल का कर्मवारी इंद्रवीर के कमरे में उसे देखने गया तो कमरे का दरवाजा खुला था और फर्स पर उसकी लाश पड़ी थी। इसके बाद मौके पर हडक़ंप की स्थिति निर्मित हो गई और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

READ MORE : बस से मोबाइल दुकान के लिए आए पार्सल को चुराने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, चोरों ने ऐसे दिया था घटना को अंजाम
स्टेशन रोड स्थित क्लिनिक पर उठे सवाल
पुलिस जब घटना स्थल पहुंची तो उन्हें वहां से कुछ दवाईयां और एक डॉक्टर के नाम की पर्ची मिली। वहीं इंद्रवीर के मौत की सूचना पर जब उसका पिता रायगढ़ पहुंचा तो उसने मीडिया को बताया कि इंद्रवीर ने उसे फोन पर सूचना दी थी कि उसने स्टेशन रोड स्थित एक क्लिनिक में उपचार कराया है। जहां उसे दो इंजेक्शन दिया गया है। ज्ञात हो कि यह वही क्लिनिक है जहां कुछ माह पहले भी गलत इंजेक्शन देने पर एक युवक की मौत होने का आरोप लगा था। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

नेताजी की नापजोख : वर्षों बाद भी नहीं बन सकी सड़क, कई पार्षद आए और चल दिए
एस एन सिंह, कोतवाली टीआई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो