scriptमासूम बच्ची पहिये के नीचे, पिता गंभीर तो भाई ने अस्पताल में तोड़ा दम, ट्रक चालक की गलती से बिखर गया पूरा परिवार   | The driver of the vehicle suddenly hit back, a bike driver coming from behind, two died | Patrika News

मासूम बच्ची पहिये के नीचे, पिता गंभीर तो भाई ने अस्पताल में तोड़ा दम, ट्रक चालक की गलती से बिखर गया पूरा परिवार  

locationरायगढ़Published: Jul 21, 2017 01:45:00 pm

बाइक में सवार होकर हाईवा के पीछे-पीछे चलना एक परिवार को महंगा पड़ गया। सामने डायर्वसन आने पर हाईवा चालक सकपका गया और अचानक अपने वाहन को बैक कर दिया।

The driver of the vehicle suddenly hit back, a bik

The driver of the vehicle suddenly hit back, a bike driver coming from behind, two died

रायगढ़/गुड़ेली. बाइक में सवार होकर हाईवा के पीछे-पीछे चलना एक परिवार को महंगा पड़ गया। सामने डायर्वसन आने पर हाईवा चालक सकपका गया और अचानक अपने वाहन को बैक कर दिया। ऐसे में हाईवा के पीछे-पीछे चल रहे परिवार को इस बात का अंदाजा नहीं था और वे सीधे हाईवा के पीछे जा भिड़े।

इस घटना में बाइक सवार मासूम बच्ची की हाईवा के पहियों तले आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी मां, पिता व भाई को भी चोट आई है। बताया जा रहा है कि मृतका के पिता व भाई की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रिफर किया गया, जहां देर शाम मृतिका के भाई ने भी दम तोड़ दिया। वहीं उसके पिता की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना सारंगढ़ थाना क्षेत्र के टिमरलगा मेन रोड की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जामपाली निवासी शिव सारथी 35 वर्ष कुछ दिन पहले अपनी पत्नी बसंती सारथी, बेटी सुधा सारथी 07 वर्ष, बेटा अनिल सारथी 09 वर्ष के साथ बाइक में सवार होकर अपने ससुराल छोटे कोसीर गए हुए थे। गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे वे अपनी बाइक क्रमांक सीजी13बी1933 में सवार होकर वापिस अपने घर जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि इनके बाइक के आगे-आगे एक हाईवा क्रमांक सीजी13एल7785 चल रहा था। जैसे ही वे टिमरलगा मेन रोड के पास पहुंचे तो आगे में रोड डायवर्सन था। ऐसे में हाईवा के चालक ने गलत रास्ते में अपना हाईवा घुसा दिया।

हाईवा चालक को जब यह ज्ञात हुआ कि उसने गलत मार्ग में वाहन घुसा दिया है तो उसने बिना सोचे अचानक वाहन को तेज गति से बेक कर दिया। ऐसे में हाईवा के पीछे चल रहे शिव सारथी कुछ समझ पाता तब तक उनकी बाइक हाईवा से टकरा गया। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में बैठी शिव सारथी की बेटी सुधा सारथी छिटक कर हाईवा के पीछे पहियों के नीचे आ गई। ऐसे में हाईवा के चक्के सुधा के पेट में चढ़ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस घटना में शिव सारथी, उसका बेटा अनिल सारथी व उसकी पत्नी को भी काफी चोट आई है।

पुलिस ने बताया कि शिव व उसके बेटे अनिल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रिफर किया गया, जहां शाम में अनिल सारथी ने भी दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद हाईवा चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो