scriptशराब के नशे में युवक किराए के मकान में घुसकर किराएदार को पीटा और कार में की तोड़फोड़ | The drunken man has beaten the tenant | Patrika News

शराब के नशे में युवक किराए के मकान में घुसकर किराएदार को पीटा और कार में की तोड़फोड़

locationरायगढ़Published: Jul 17, 2019 01:06:02 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Raigarh crime : चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत किराए के मकान में घुसकर युवकों को पीटने व कार में तोडफ़ोड़ करने का मामला सामने आया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 427 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

 चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत किराए के मकान में घुसकर युवकों को पीटने व कार में तोडफ़ोड़ करने का मामला सामने आया है

शराब के नशे में युवक किराए के मकान में घुसकर किराएदार को पीटा और कार में की तोड़फोड़

रायगढ़. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी सुनील कुमार अग्रवाल पिता स्व. रामकुमार अग्रवाल (45) छोटे अतरमुड़ा जिला पंचायत के पास रहता है। वहीं प्रदूषण जांच का काम करता हूं। इसके साथ शिव कुमार, मोतीराम व लक्ष्मी साहू भी प्रदूषण जांच का काम करते हैं, जोकि दीनदयाल पुरम कलोनी गुरुनानक स्कूल के सामने किराए कि मकान में रहते हैं। 14 जुलाई कीरात करीब 10 बजे सुनील स्टाफ अपने किराए के मकान पर थे। तभी निखिल अग्रवाल उर्फ लिल्लू पिता जगदीश प्रसाद अग्रवाल शराब नशे में वहां आया और इसके स्टाफ को गाली-गलौज मारपीट करने लगा।

यह भी पढ़ें
अब रायगढ़ वाले बिना जन्म प्रमाण पत्र के नहीं कर पाएंगे शादी, जानिए क्या है पूरा मामला

तब मोतीराम ने सुनील को फोन कर घटना के बारे में बताया। सूचना मिलते ही सुनी मौके पर पहुंचा तो निखिल अग्रवाल गाली-गलौज कर रहा था। वहीं सुनील को देख इसे कौन बुलाया है। कह कर और भड़क गया। वहीं पत्थर से सुनील के सिर पर वार कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया। घटना के बाद सुनील थाना रिपोर्ट दर्ज कराने जाने की बात कहते हुए गाड़ी स्टार्ट किया तो आरोपी पास में पड़े डंडे से सुनील की कार के सामने शीशे को मार कर तोड़ दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो