scriptवृद्ध ने सांप को मारने से किया मना तो युवक का पारा सातवें आसमान पर, फिर हुआ ये | The old man stopped youngman to kill the snake | Patrika News

वृद्ध ने सांप को मारने से किया मना तो युवक का पारा सातवें आसमान पर, फिर हुआ ये

locationरायगढ़Published: May 13, 2019 07:05:34 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

मामले की विवेचना की जा रही

मामले की विवेचना की जा रही

मामले की विवेचना की जा रही

रायगढ़. जूटमिल चौकी क्षेत्र अंतर्गत वृद्ध ने एक युवक को सांप मारने से किया मना तो युवक ने वृद्ध की डंडे से पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी निमाईचंद साव पिता मुनु साव ग्राम गढ़ उमरिया में रहता है।
10 मई को निमाईचंद के घर के पास नाली में एक सांप मेढक को पकड़ा था, जिसे देख वृद्ध उसे भगा रहा था। उसी समय रात करीब 8 बजे गांव का परमेश्वर साव बाड़ी तरफ से हाथ में डंडा पकड़ कर आया और सांप को मारने लगा। जिसे देख वृद्ध ने उसे मना किया कि जीव जन्तु है मारने से क्या मिलेगा। इतने में परमेश्वर साव भड़क गया और मेरे को तुम मना करने वाले कौन हो कह कर गाली-गलौज करने लगा।
ऐसे में वृद्ध ने उसे गाली देने से मना किया तो आरोपी अपने हाथ में रखे डंडे से वृद्ध के सिर में वार कर दिया। जिससे वृद्ध का सिर फट गया। घटना को देख गांव के लोग बीच-बचाव किए तो आरोपी पीडि़त को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो