VIDEO- फ्री में बाल काट कर मोदी की जीत का जश्न मना रहा नाई

VIDEO- फ्री में बाल काट कर मोदी की जीत का जश्न मना रहा नाई

Vasudev Yadav | Publish: May, 24 2019 02:42:21 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

- दुकान खुलने से पहले ही बाल कटाने पहुंच गए थे लोग

रायगढ़. पूरे देश में नरेंद्र मोदी ने 2014 के बाद एक बार फिर 2019 में धमाकेदार जीत दर्ज की है। इस जीत को लेकर भाजपा जहां पूरी तरह उत्साहित है वहीं शहर के जय स्तंभ कांपलेक्स में सलून संचालित करने वाला नाई भी जीत का जश्न मना रहा है। मोदी की इस जीत पर नाई विनोद ठाकुर ने एक दिन फ्री में कटिंग करने की घोषणा की।

यह घोषणा गुरुवार की शाम चुनावी नतीजे आने के बाद की गई थी। नाई का यह कहना था कि मोदी की जीत की खुशी में शुक्रवार को मुफ्त में बाल काटा जाएगा। वहीं इस घोषणा के अनुरूप शुक्रवार की सुबह से लोगों के बाल मुफ्त में काट भी रहा है। इसका लाभ लोग भी उठा रहे हैं सुबह से ही जयस्तंभ कांप्लेक्स के उक्त नाई की दुकान के बाहर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी। जैसे ही नाई दुकान पहुंचा और दुकान खोला लोग बाल कटाने के लिए उसके दुकान के अंदर पहुंचने लगे।

लोगों का कहना था कि वे हर बार बाल कटाने के पैसे तो देते हैं लेकिन इस बार विनोद की जीत की जश्न में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। इधर नाई विनोद का कहना था कि पिछले 5 साल में मोदी सरकार ने देश की बेहतरी के लिए कार्य किया है यही वजह है कि देश के लोगों ने उन्हें दोबारा मौका दिया है। बताया जा रहा है कि पांच साल पहले भी जब भाजपा सत्ता में आई थी तब भी जश्न मनाते हुए मुफ्त में बाल काटे थे।

पाव भाजी और गुपचुप भी होगा फ्री
मोदी की जीत का जश्न लोग अपने अपने तरीके से मना रहे हैं। इस जीत के जश्न में शहर के शहीद चौक में संचालित एक पाव भाजी संचालक द्वारा डिस्काउंट दिया जा रहा था तो वहीं आने वाले 27 मई को बुझी भवन चौक में गुपचुप फ्री खिलाने की बात भी कही जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned