scriptThe state level team of Excise, who was released by the Saria police b | जिसे सरिया पुलिस ने मामूली धारा लगाकर छोडा़ उसे ही आबकारी की राज्य स्तरीय टीम ने भेजा जेल | Patrika News

जिसे सरिया पुलिस ने मामूली धारा लगाकर छोडा़ उसे ही आबकारी की राज्य स्तरीय टीम ने भेजा जेल

जिले के अधिकारियों को लेकर घूम रही राज्य से आई टीम
१० सदस्यीय टीम कर रही है जांच व कार्रवाई
रायगढ़। गांव के जिस महुआ शराब के कोचिए को तीन दिन पहले सरिया पुलिस ने मामूली धारा लगाकर छोड़ दी थी उसे आबकारी विभाग की राज्य स्तरीय विशेष उडऩ दस्ता टीम ने कार्रवाई करते हुए दोबारा दबोच ली और गैर जमानती धारा लगाकर जेल भेज दिया गया है। आबकारी विभाग की कार्रवाई के बाद सरिया पुलिस की पहले हुई कार्रवाई को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है।

रायगढ़

Published: February 21, 2022 08:45:58 pm

विदित हो कि राज्य स्तरीय उडऩदस्ता टीम पिछले तीन दिनों से जिले में है ये टीम जिले के अधिकारियों के साथ हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में आकस्मिक रूप से पहुंच रहे हैं। दोपहर को सरिया थाना क्षेत्र में दबिश दी गई। पांच सरकारी वाहनों में लाव लश्कर के साथ साल्हेओना के बस स्टैंड के पास एक मोहल्ले के ग्रामीण के मकान को चारों ओर से घेराबंदी कर रमेश सहिस पिता फुनू उम्र 43 वर्ष के पास 12 लीटर कच्ची महुआ शराब रखा जाना पाया गया। इसी टीम ने सारंगढ़ थाना के ग्राम साराडीह निवासी गिरजा सतनामी पति बाबूलाल उम्र 40 वर्ष के पास भी 20 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद की। इन दोनों आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट 34(2) के तहत मामला पंजीबंद्ध कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि विशेष गठित टीम में आबकारी वृत्त बरमकेला के उप निरीक्षक विकास पाल सांडे के अलावा राज्य की टीम शामिल थी। सोमवार को ग्राम बेंगची के आवासीय परिसर में रहने वाले ग्रामीण गजाधर चौहान पिता जोहन लाल के पास से 30 लीटर महुआ शराब बरामद की गई है।
जिसे सरिया पुलिस ने मामूली धारा लगाकर छोडा़ उसे ही आबकारी की राज्य स्तरीय टीम ने भेजा जेल
जिले के अधिकारियों को लेकर घूम रही राज्य से आई टीम
चार भट्ठी सहित १०० लीटर की टंकी जब्त
रेंगालपाली झारसुगुड़ा हाईवे रोड में ओडि़शा बार्डर क्षेत्र के नेतनागर गांव से लगे जंगल में केलो नदी के किनारे जंगल में चार भ_ियां शराब बनाने के लिए तैयार की गई थी, जिसमें 100 लीटर साइज की टंकी में महुआ और गुड़ शराब बनाने के लिए सड़ाया गया था। कुछ दूरी पर नदी किनारे गड्ढों में छुपाकर रखा 10 बोरी लाहन भी जप्त किया गया।
आबकारी और उडऩदस्ता ने की कार्रवाई
रायगढ़ के सहायक आयुक्त प्रकाश पाल के मार्गदर्शन में बीस महत्वपूर्ण प्रकरण कायम कर कोर्ट से आरोपियों को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत पर जेल भेजा गया है। जिले के एडीईओ रमेश अग्रवाल और विमल तिर्की के साथ राजेन्द्र तिवारी की टीम ने सारंगढ़ क्षेत्र के साराडीह गांव में गिरिजा सतनामी को अपने घर से 20 लीटर अवैध शराब डिब्बा और जरकीनों में भर कर बेचने के लिए रखा हुआ पाया। आरोपिया गिरिजा सतनामी को धारा 34(2) के तहत गिरफ्तार कर सारंगढ़ कोर्ट से रिमांड पर जेल भेजा गया। साल्हेओना गांव में रमेश सहीस फुनु सहीस को 12 लीटर शराब पाउच में बेचने की तैयारी करते रंगे हाथों पकड़ा गया। ओडि़शा बार्डर के बिरनीपाली जॉच चौकी के पास चेकिंग के दौरान मोटर सायकल से शराब लेकर आते गोपी सेठ को पकड़ा गया। टिमरलगा क्रशर क्षेत्र में टेमराम सिदार को 40 लीटर अवैध शराब के साथ पकड़ा। पकड़े गए सभी आरोपियों को १४ दिनों के लिए जेल भेजा गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारकौन हैं IAS अधिकारी कीर्ति जल्ली, जो असम के बाढ़ प्रभावितों को बचाने के लिए खुद कीचड़ में उतरींमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.