तत्कालीन एडीएम की पत्नी ने पति व ससुराल वालों के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप, थाने पहुंचकर बताई ये बात...

तत्कालीन एडीएम की पत्नी ने पति व ससुराल वालों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है। थाने पहुंच कर पुलिस के सामने पीड़ा बयां किया। इसके बाद...

रायगढ़. रायगढ़ के तत्कालीन एडीएम सुखनाथ अहिरवार की पत्नी ने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं शादी के बाद से ही पति व ससुराल वालों के खिलाफ शारीरिक तथा मानिसक रूप से प्रताडि़त करने की शिकायत चक्रधर नगर थाने में की है। शिकायत पर पुलिस पीडि़ता का मुलाहिजा करा कर जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

पीडि़ता वर्षा अहिरवार ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में बताया कि साल 2010 में उसकी शादी तत्कालीन एडीएम एसएन अहिरवार के साथ हुई थी। शादी के बाद से पति व ससुराल वाले उसे शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहे हैं, लेकिन परिवार की बदनामी की वजह से वह चुपचाप थी। 30 नवंबर को पति ने फिर मारपीट कर उसकी दोनों बेटियों को उससे छिन कर ले गया।

घटना के कुछ देर बाद दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पीडि़ता चक्रधर नगर थाने पहुंची और अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा, जान से मारने की धमकी, कमरे में बंद कर मारपीट करने की शिकायत की। ऐसे में चक्रधर नगर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पहले पीडि़ता का मुलाहिजा कराया। इसके बाद मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More: खेत में काटकर रखे फसल को सुबह लेने पहुंचे किसान तो उड़ गए होश, अब हाथियों के खौफ से किसान कर रहे ये काम

मायके जाने की जताई इच्छा
पीडि़ता ने अपने आवेदन में बताया कि वह रायगढ़ स्थित शासकीय बंगले में अकेली है। इसलिए उसे उसके जान जाने का भय सता रहा है। ऐसे में वह अपने मायके रायपुर जाना चाहती है। ताकि कुछ दिनों वह अपने माता-पिता के साथ रह सके और उसके स्वास्थ्य में सुधार आ जाए।

बेटियों के भविष्य के आगे कई बार झुकी
पीडि़ता ने अपने आवेदन में बताया कि वह लंबे समय से घरेलू हिंसा का शिकार होती आ रही है। पूर्व में भी उसने कई बार घटना की शिकायत थाने में की है, लेकिन उसकी दोनों बेटियों के भविष्य को देखते हुए उसे झुकना पड़ गया। इसलिए पीडि़ता ने थाने में की गई शिकायत वापस ले लिया था, लेकिन इस बार प्रताडऩा बर्दाश्त नहीं हुई। ऐसे में वह पुलिस के पास पहुंची।

-तत्कालीन एडीएम की पत्नी ने अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ मारपीट, घरेलू हिंसा, शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त करने की शिकायत की है। पीडि़ता का मुलाहिजा करा कर मामले को जांच में लिया गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। विवेक पाटले, टीआई, चक्रधरनगर

Read More: Chhattisgarh News

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned